Breaking News
  • कर चोरी के मामले में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह और उनके बेटे पर चार्जशीट दायर
  • अमृतसर में HeartofAsia सम्मेलन का आगज, पीएम मोदी और अफगानिस्तान के राष्ट्रपति होंगे शामिल
  • पाकिस्तान की ओर से सरताज अजीज बैठक में लेंगे हिस्सा

भाजपा संसदीय दल की बैठक में भावुक हुए मोदी, नोटबंदी पर समर्थन पस्ताव पारित

नई दिल्ली:  देश भर में पिछले दिनों नोटबंदी लागू करने के बाद से लगातार विपक्ष के निशाने पर रहने के बावजूद आज मंगलवार को पीएम मोदी की अध्यक्षता में भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई।

इस बैठको को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अपने नोटबंदी के फैसले पर सरकार का बचाव करते हुए इसे जनहित में बताया। इस दौरान पीएम मोदी भावुक होते हुए कहा कि इस फैसले से लोगों को फायदा होगा।

पीएम मोदी ने वहां मौजूद सभी सांसदों से अनुरोध किया वह विपक्षी पार्टियों द्वारा 500 और 1,000 रुपये के नोटबंदी पर फैलाई जा रहे भ्रम को दूर करें।

पीएम मोदी के भाषण के हवाले से संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों के लिए सत्ता में आई है।उन्होंने कहा  सकार का यह फैसला 70 सालों से भ्रष्टाचार झेल रहे लोगों के हित में है।

सरकार के इस फैसले से कालेधन, भ्रष्टाचार, नकली नोटों पर असर पड़ा है। इसके अलाव केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने नोटबंदी के समर्थन में एक प्रस्ताव लाया जिसे सहमति के साथ पारित किया है।

इस बैठक के दौरान केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बताया कि सरकार के इस फैसले के साथ पूरा देश खड़ा है। सरकार के इस पहल को देश की जनता का समर्थन है।