Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा चुनाव में 200 सीटों के अंदर सिमट जाएगी एनडीए: चंद्रबाबू नायडू
  • पश्चिम बंगाल में वोटिंग के दौरान हिंसा, दमदम में रो पड़े मतदान अधिकारी
  • गोडसे विवाद पर नीतीश, साध्वी प्रज्ञा का बयान बर्दाश्त से बाहर, पार्टी से निकाला जाए
  • लोकसभा चुनाव: सातवें व अंतिन चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग

बनारस में ‘मोदी शो’ का अद्भुत नजारा, गगनभेदी उदघोष से गूंज उठी काशी

वाराणसी: देश भर में सियासी महासमर के बीच बीजेपी के सबसे बड़े चेहरे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार 26 अप्रैल को वाराणसी से नामांकन दाखिल करने से पहले गुरुवार को भव्य रोड शो किया। मोदी के रोड शो के दौरान शिव की नगरी काशी भगवामय दिखा। मोदी-मोदी और जय श्रीराम के गगनभेदी उदघोष के पूरी काशी गूंज उठी।

आपको बता दें कि पहले से तय कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार शाम 4:30 बजे बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्‍त्री अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे। यहां विमान से उतर कर मोदी हेलिकाप्‍टर में सवार हुए और बीएचयू स्थित हेलिपैड के लिए रवाना हुए। करीब सवा पांच बजे मोदी लंका स्थित सिंह द्वार पर पहुंचे जहां उन्होंने पं. महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण किया और रोड शो की शुरुआत की।

मोदी के मेगा शो के क्रम में काशी की सड़कों पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। जहां तक नजर जा सकती थी वहां तक लोग ही लोग दिख रहे थे। मोदी की एक झलक पाने को बेताब लोग सड़क के किनारे घरों की छत पर चढ़े दिखे। इस दौरान मोदी के स्वागत में फूलों की बारिश भी कराई गई। रोड शो के दौरान लोग हर हर महादेव और जय श्री राम के साथ मोदी-मोदी के नारे भी लगाते दिखे।

पीएम मोदी का रोड शो लंका से होते हुए अस्‍सी क्षेत्र की ओर बढ़ रहा था। इससे पहले अस्सी चौराहे पर इस दौरान शंख व आरती संग फूलों की बौछार के बीच काशी के लोगों ने पीएम का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद पीएम का रोड शो अगले पड़ाव भदैनी की ओर बढ़ा जो दशाश्‍वमेध घाट पर खत्‍म होगा। यहां प्रधानमंत्री मोदी आज शाम आयोजित गंगा आरती में भी शामिल होंगे। आपको बता दें कि मोदी के मेगा शो के पहले काशी में उनके स्वागत के लिए केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल, प्रकाश सिंह बादल, योगी आदित्यनाथ समेत अन्य पार्टी नेता व सहयोगी दलों के नेता भी मौजूद रहे।

loading...