Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

संयुक्त अरब अमीरात में हिंदुओं का पहला मंदिर- ऐतिहासिक उद्घाटन में PM मोदी रहे मौजूद!

अबू धाबी:  तीन देशों के दौरे पर निकले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार शाम संयुक्त अरब अमीरात पहुंचे, जहां भव्य स्वागत किया गया। पीएम ने यहां शहजादे मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान से मुलाकात की और इस दौरान दोनों देशों के बीच कुल पांच समझौते हुए हैं। बता दें कि पीएम मोदी फिलिस्तीन, ओमान और यूएई के दौरे पर हैं।

तो वहीं रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में यूएई की राजधानी अबू धाबी में पहले हिंदू मंदिर का उद्घाटन हुआ। इस दौरान पीएम ने यहां मौजूद लोगों को संबोधित भी किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यूएई में भारत के राजदूत नवदीप सिंह सूरी ने बताया कि, अबू धाबी में पहला हिंदू मंदिर 55000 वर्ग मीटर भूमि पर बनेगा।

भारत-UAE के बीच 5 समझौते- प्रिंस ने किया मोदी का शाही स्वागत!

तो वहीं पीएम ने इस दौरान आबू धाबी में पहले हिंदू मंदिर स्थापित कराने वाली समिति के सदस्यों के साथभी खास मुलाकात किया। गौर हो कि इससे पहले पीएम फिलिस्तीन के दौरे पर थे, जहां भी उनका शानदार स्वागत हुए और फिर मोदी को फिलिस्तीन के सर्वोच्च सम्मान से नवाजा गया।

ममता की 'सादगी' के फैन हुए हार्दिक ने किया बड़ा वादा, लेकिन मोदी को नहीं मिली माफी!

loading...