Breaking News
  • नगालैंड दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 27 फरवरी को होने हैं चुनाव
  • जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य
  • पीएनबी घोटाला: विपुल अंबानी 5 मार्च तक सीबीआई हिरासत में

PM मोदी को मिला फिलिस्तीन का सबसे बड़ा सम्मान

नई दिल्ली: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को ऐतिहासिक यात्रा पर फिलिस्तीन की राजधानी रामल्ला पहुंचे। यहां पीएम मोदी को प्रेसिडेंशियल हेडक्वॉर्टर अल-मुक्ता में गार्ड ऑफ आनर दिया गया। बता दें नरेंद्र मोदी भारत के ऐसे पहले पीएम हैं जो फिलिस्तीन के दौरा पर हैं। आपको बता दें कि पीएम मोदी फिलीस्तीन, यूनाइटेड अरब अमीरात यानी UAE और ओमान के दौरे पर हैं।

इस दौरे के दौरान पीएम मोदी ने यहां के मौजूदा राष्ट्रपति महमूद अब्बास से मुलाकात की, तो वहीं पीएम ने फिलिस्तीन के पूर्व राष्ट्रपति यासर अराफात को श्रद्धांजलि भी दिया। बता दें कि ऐतिहासिक दौरे पर फिलिस्तीन पहुंचे पीएम मोदी को यहां के (फिलिस्तीन) सबसे बड़े सम्मान ग्रेंड कॉलर से भी नवाजा गया है, जिसके लिए पीएम मोदी मे फिलिस्तीन को धन्यवाद दिया है।

पहली बार इस देश में पहुंचे भारत के पीएम- VIDEO में देखिए भव्य स्वागत!

पीएम मोदी ने कहा कि, फिलिस्तीन ने मुझे जो सम्मान दिया है, ये फिलिस्तीन की दोस्ती का प्रतीक है और मैं सवा सौ करोड़ भारतीयों की ओर से इसके लिए धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि, भारत और फिलिस्तीन के रिश्ते हमेशा से मजबूत रहे हैं। भारत की विदेश नीति में फिलिस्तीन का स्थान टॉप पर है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने यह भी कहा कि भारत और फिलिस्तीन के रिश्ते हमेशा से मजबूत रहे हैं और आगे और भी मजूती के साथ बढ़ रहे हैं।

VIDEO: फिलिस्तीन में मोदी काऐतिहासिक भाषण!

फिलिस्तीन: ऐतिहासिक मेहमाननवाजी से गदगद हुए पीएम मोदी, कर दी बड़ी घोषणा!

loading...