Breaking News
  • कर चोरी के मामले में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह और उनके बेटे पर चार्जशीट दायर
  • अमृतसर में HeartofAsia सम्मेलन का आगज, पीएम मोदी और अफगानिस्तान के राष्ट्रपति होंगे शामिल
  • पाकिस्तान की ओर से सरताज अजीज बैठक में लेंगे हिस्सा

सीमा पर नागरिकों की मौत से गुस्से में देश, पीएम ने बुलाई बैठक

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में सीमा से सटे इलाकों में पाकिस्तानी सेना पिछले काफी दिनों से फायरिंग कर रही है, लेकिन अब पाकिस्तानियों ने सीमा पर बसे गांवों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। हालांकि पाकिस्तानियों के हर हमले का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

लेकिन पिछले काफी दिनों से LOC पर तनाव को देखते हुए आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक अहम बैठक बुलाई है। इस बैठक में गृह मंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, रक्षा सचिव के अलावा अन्य कई बड़े स्तर के अधिकारी शामिल हुए।

जानकारी के अनुसार इस बैठक में पाकिस्तान के इस नापाक हरकतों के खिलाफ कोई ठोस कदम उठाए जाने को लेकर चर्चा हुई है। क्योंकि पिछले काफी दिनों से जारी गोलीबारी में दोनों देशों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है।

आपको बता दें कि मंगलवार को पाकिस्तानियों ने जम्मू के साम्बा, राजौरी के अलावा अन्य इकालों में नागरिकों को निशाना बना गोले दागे, जिसमे 8 नागरिकों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल बताए जा रहे है। इसके जवाब में भारतीय सेना भी पाकिस्तानियों के कई चौकियों को तबाह कर दिया। इसके अलाव कुछ पाकिस्तानी जवानों के मौत की भी खबर है।

प्रभावित इलाकों से लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया जा रहा है। गौर हो कि इस गोलीबारी की आड़ में पाकिस्तानी सेना भारतीय सीमा में आतंकियों की घुसपैठ कराने की लगातार कोशिश कर रही है।