Breaking News
  • आईएस आतंकियों ने मोसुल की प्रसिद्ध नूरी मस्जिद को विस्फोट से उड़ाया
  • J&K: पुलवामा में रात भर चली मुठभेड़ के बाद लश्कर के 3 आतंकी ढेर-पत्थरबाज फिर बने रुकावट
  • दिग्गज टेनिस स्टार बोरिस बेकर दिवालिया घोषित
  • ISRO ने PSLVC38/कार्टोसैट-2 सैटेलाइट मिशन सीरीज का काउंटडाउन शुरू किया- आज सुबह 5:29 से हुआ शुरू
  • 20 लाख रुपये के टर्नओवर तक GST में छूट: राजस्व सचिव

मनोहर पर्रिकर के दिवाने हुए मोदी!


नई दिल्ली/पणजीदेश भर में काले धन पर लगाम लगाने की दिशा में एक सराहनीय पहल करते हुए 500 और 1000 रुपये के पुराने नोटों को बैन करने के आदेश के बाद से आज रविवार को पीएम मोदी ने गोवा से देश की जनता को संबोधित कर सरकार की समर्थन के लिए धन्यवाद किया।

पीएम मोदी अपने गोवा के दौरे के दौरान एक हवाईअड्डा समेत दो बड़े परियोजनाओं का शिलान्यास वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए किया है। इस दौरान पीएम मोदी ने वर्तमान रक्षा मंत्री और गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की खूब बढ़ाई की।

मोदी ने कहा कि जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा गरिबों के लिए चलाई गई योजनाओं को समझने की कोशिश की थी।उन्होंने कहा कि वह इन मुद्दों को अच्छी तरह से समझते है, यही वजह है कि आज गोवा के पास गरीबों के लिए ऐसी योजनाएं है जो देश के अन्य राज्यों के पास नहीं है।

पीएम ने कहा कि गोवा के कारण देश की प्रतिष्ठा बढ़ती है। उन्होंने कहा कि जब मेरी मुलाकात विश्व के नेताओं से होती है तो वह सभी गोवा की काफी प्रशंसा करते हैं। मोदी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कही कि गोवा में एक स्थाई सरकार चुनना गोवा के लोगों के हाथों में है।

 

loading...