Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

राहुल को भारी पड़ा मोदी के हिंदुत्व पर सवाल, नेहरू से लेकर सोनिया तक...

नई दिल्ली: राजस्थान विधानसभा चुनाव में हिंदुत्व का मसला सबसे बड़ा मुद्दा दिख रहा है। जिसपर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और मुख्य विरोधी कांग्रेस पार्टी के बीच आर-पार की लड़ाई चल रही है। पिछले दिनों हिंदुत्व का राग आलापते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला था तो आज राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी कांग्रेस के हिंदुत्व प्यार की पोल-खोल कर दी।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के हिंदुत्व ज्ञान पर सवाल खड़े करते हुए कहा था कि वे कैसे हिंदू है जिन्हें हिंदुत्व की नींव के बारे में पता नहीं है। तो आज राजस्थान के जोधपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने भी हिंदुत्व के मसले पर एक के बाद एक कई सवाल दागते हुए कांग्रेस पार्टी पर आरोपों की झड़ी लगा दी।

गोहत्या के शक में जंग का मैदान बना बुलंदशहर, पुलिस इंस्‍पेक्‍टर की हत्या!

रैली में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, हिंदुत्व के ज्ञानी से मैं पूछना चाहता हूं कि, जब सरदार पटेल जी ने सोमनाथ मंदिर के पुनर्निर्माण का संकल्प लिया था तब देश के पहले प्रधानमंत्री ने सोमनाथ मंदिर के संबंध में क्या रूख अपनाया था ये पूरा देश जानता है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर अप्रत्यक्ष हमला करते हुए पीएम ने कहा कि, हिंदुत्व के ज्ञानी नामदार महोदय- जब आपकी माता जी दिल्ली में सरकार चलाती थी, तब यूपीए सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में लिखित में कहा था कि भगवान राम का कोई ऐतिहासिक प्रमाण नहीं है, क्या आप इससे सहमत हैं?

OMG: उल्लुओं की मदद से चुनाव जीतना चाहते थे नेता, लेकिन हो गया भंडाफोड़!

कांग्रेस पार्टी पर अपना हमला जारी रखते हुए पीएम ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी ने गांधी जी के स्वच्छता के सपने को चूर-चूर किया, उन्होंने गांधी जी को भुला दिया क्योंकि उनको मालूम था कि ये फकीर गांधी लोगों को याद रहेंगे तो ये नामदार गांधी को कौन याद रखेगा।

loading...