Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

कांग्रेस को तोड़ना चाहते हैं मोदी? दे दी ऐसी चुनौती, खतरे में ‘नेहरु की विरासत’

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में शुक्रवार को चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला। सभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोगी ने कहा कि, जिन्होंने अंबिकापुर को बदनाम कर दिया उनका हिसाब मांगने का समय आ गया है। इस चुनाव में चुन-चुनकर उनको घर भेजेंगे।

विरोधी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि, कांग्रेस ने देश में चार पीढ़ियों तक शासन किया लेकिन उसका हिसाब नहीं दिया ऊपर से हमसे हिसाब मांग रहे है। पहले अपने चार पीढ़ियों का हिसाब दो। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को नींद नहीं आ रही है कि ये हमारे परिवार की विरासत हमारी राजगद्दी को ये चाय वाला कैसे चुरा ले गया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि, कांग्रेस का मानना है कि पंडित नेहरु के कारण ही एक 'चाय वाला' पीएम बना है तो एक काम कीजिए पांस साल के लिए कांग्रेस परिवार के बाहर के किसी कांग्रेसी को कांग्रेस अध्यक्ष बना दो, तो मैं मान लूंगा कि नेहरू जी के कारण ही कोई आम कांग्रेसी भी कांग्रेस का अध्यक्ष बन पाया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक चायवाला प्रधानमंत्री बन गया इसके लिए 125 करोड़ लोगों को श्रेय देने को तैयार नहीं है। ये उनकी अलोकतांत्रिक मानसिकता का परिणाम है जो उन्हें नेहरू जी को ही श्रेय देने का मन करता है। उन्होंने कहा कि अगर लोकतंत्र में श्रद्धा है तो चाय वाले का प्रधानमंत्री बनने का यश ना मोदी को जाता है और ना ही भाजपा को जाता है उसका यश देश की जनता को जाता है।

loading...