Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

कार्यकर्ता महाकुंभ में गरजे मोदी, कहा- समाज को लड़ाकर सत्ता हथियाना चाहती है...

भोपाल:  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मध्यप्रदेश में आयोजित कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा ऐसा दल है, जो एकात्म मानववाद को लेकर चलता है। ऐसा दल दुनिया में नहीं है, जो मानवता की बात करता है।

इसके साथ ही उन्होंने भारत की आजादी के बाद के तीन आदर्श का जिक्र करते हुए कहा महात्मा गांधी, राम मनोहर लोहिया और पंडित उपाध्याय का नाम लिया और कहा कहा कि हमारा विश्वास समन्वय में रहा है। वहीं कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए पीएम ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

बिहार में सुशासा ने किया सरेंडर, मोदी का हैरान कर देने वाला बयान

पीएम ने कहा कि, भाजपा अगला चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ेगी जबकि कांग्रेस पार्टी समाज को तोड़कर सत्ता हथियाना चाहती है। जम्बूरी मैदान में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी ताकत कार्यकर्ता हैं। हमें चुनाव धनबल, बाहुबल से नहीं, बल्कि जनबल से लड़ना है।

SBI में कैश जमा कराना आसान नहीं, बदल गए नियम!

मोदी ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति के लिए समाज में घोले जाने वाले जहर को रोकना होगा। यही कारण है कि तीन तलाक जैसे मुद्दों पर उस दल का नजरिया अलग है, जिसकी मुखिया महिला है। वहीं पीएम मोदी ने इशारों ही इशारों में एससी-एसटी अधिनियम में संशोधन का जिक्र किए बिना कहा कि सबका विकास-सबका साथ सिर्फ चुनावी नारा नहीं है, बल्कि भाजपा का मकसद है कि समाज के सभी वर्गो का विकास हो। यही कारण है कि समाज के सभी वर्गो के लिए योजनाएं बनाई गई हैं।

हक की मांग कर रहे सवर्णों को नीतीश सरकार ने कराई धुनाई!

इसके साथ ही पीएम ने चर्चित और विवादित राफेल सौदे का जिक्र किए बिना कांग्रेस पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि, देश में गठबंधन बनाने में सफल न होने वाली देश की सबसे पुरानी पार्टी दुनिया के देशों से गठबंधन कर रही है। उन्होंने अपिल किया कि कांग्रेस के इस रवैए को देश के जागरूक नागरिकों को समझना होगा।

loading...