Breaking News
  • आज मनाया जा रहा है विश्व मातृभाषा दिवस, इस साल का थीम है 'सतत विकास के लिए भाषाई विविधता और बहुभाषावाद की संख्या'
  • लखनऊ से बिजनोर लौट रहे नूरपुर से भाजपा विधायक Lokender Singh का सड़क हादसे में निधन, दो की मौत
  • लखनऊ: प्रधानमंत्री मोदी द्वारा निवेशकों के शिखर सम्मेलन का उद्घाटन
  • मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी के आरोप में AAP विधायक प्रकाश जरवाल गिरफ्तार
  • PNB घोटाला: जीएम रैंक के अधिकारी Rajesh Jindal गिरफ्तार, 2009 से 2011 के बीच थे शाखा के प्रमुख

संसद में बोले PM: आपके पापों की सजा आज पूरा देश भुगत रहा है...

video

नई दिल्ली: संसद के बजट सत्र के दौरान लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभा षण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब दिया हैं। जब सदन में पीएम अपनी बात कह रहे थे, तब विपक्षी दलों ने भारी हंगामा किया लेकिन इसके बाद भी पीएम नेव अपना भाषण जारी रखते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे।

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि अगर देश के पहले प्रधानमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल होते तो आज कश्मीर की समस्या नहीं होती। विपक्ष के जोरदार हंगामे के बीच पीएम मोदी ने कहा कि सिर्फ विरोध के लिए विरोध करना सही नहीं है। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस ने देश को पनपने नहीं दिया, इसलिए हमें लोकतंत्र का पाठ न पढ़ाए’।

Auto Expo 2018 में पहली बार दिखे ये बाइक्स और शानदार स्कूटर- देखिए तस्वीरें...

इसके साथ पीएम मोदी ने कांग्रेस से पहली सरका से लेकर आखिरी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘आपके पापों की सजा आज पूरा देश भुगत रहा है।’ तो वहीं राष्ट्रपति के  अभिभाषण का विरोध करने वाले लोगों को निशाने पर लेते हुए पीएम ने कहा कि राष्ट्रपति का  अभिभाषण किसी पार्टी का नहीं होता, इसलिए सभी को सम्मान करना चाहिए।

संसद में जनसभा को संबोधित करते नजर आये पीएम मोदी!

पीएम ने कहा कि जब हम नए राज्‍यों के निर्माण की बात करते हैं तो हमें उन तौर-तरीकों को याद करना चाहिए जिस तरह से अटल जी ने उत्‍तराखंड, झारखंड और छत्‍तीसगढ़ का निर्माण किया था। उन्‍होंने दिखाया था कि कैसे दूरदर्शी फैसले लिए जाते है।

loading...