Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

गेस्ट हाउस का वो शर्मनाक कांड भी भुला दिया, जो लोग एक दूसरे का मुंह देखने को तैयार नहीं थे आज...

आगरा: यहां उत्तर प्रदेश में बुधवार को एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री पूर्व की सत्ताधारी सपा-बसपा और कांग्रेस समेत अन्य विरोधी दलों पर जोरदार हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि, जो लोग एक दूसरे का मुंह देखने के लिए तैयार नहीं होते थे, वो देश के चौकीदार को हटाने के लिए एक हो रहें है। लेकिन ये चौकीदार बिना डरे, बिना रुके पूरी ईमानदारी से अपना काम करता रहेगा।

खास तौर पर सपा और बसपा के ‘बंधन’ पर हमला बोलता हुए पीएम मोदी ने कहा कि, राजनीतिक स्वार्थ के लिए लखनऊ के गेस्ट हाउस का वो शर्मनाक कांड भी भुला दिया गया, मुजफ्फरनगर से लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में क्या क्या हुआ सब भुलाने की कोशिश की जा रही है। चौकीदार को हटाने के अभियान के चलते हर एक टुकड़े और तिनके को जोड़ा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि, आर्थिक आधार पर सवर्णों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण की बात पर जोर देते हुए कहा कि, आर्थिक स्थिति के आधार पर जो हमारे समाज में एक खाई बनी है उसके आधार पर दशकों से इसकी मांग चल रही थी। इस मांग को पूरा करने का काम सरकार ने किया है।

पीएम ने कहा कि, अब उन ताकतों से भी सावधान रहना है जो अपने स्वार्थ के लिए अफवाहों का बाज़ार गर्म करने में जुट गई हैं। गरीबों के दुश्मन सोशल मीडिया से लेकर बड़े मंचों पर अब झूठ फैलाने के काम में जुट गए हैं। समाज में बंटवारे से जिनका स्वार्थ सिद्ध होता है, उनकी हर चाल को हमें असफल करना है।

loading...