Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

विजयवर्गीय से नाराज़ हुए पीएम मोदी, कहा नहीं चलेगी मनमानी

नोएडा : देश दुनिया पर इस समय विश्व कप की खुमारी छाई हुई है, इसी बीच भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बल्लेबाजी पर खेद जाहिर किया है, ये बात सुनकर ताजूब तो जरूर होगा, लेकिन ये किसी क्रिकेट मैच की नहीं बल्कि बीजेपी दिग्गज कैलाश के बेटे आकाश की बैटबाजी है, जो पीएम को तनिक भी पसंद नहीं आई...

दरअसल, इंदौर से बीजेपी के 'बैटमार' विधायक आकाश विजयवर्गीय की हरकत पर पीएम ने बिना नाम लिए कड़ी नाराजगी जताई। दिल्ली में मंगलवार को हुई बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में मोदी ने दुर्व्यवहार करने वाले नेताओं पर कड़ी आपत्ति जताने के साथ ही नसीहत भी दे डाली।  

प्रधानमंत्री ने साफ और सधे लहजे में कहा कि ‘बेटा किसी का हो, मनमानी नहीं चलेगी’। आपको बता दें कि बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयर्गीय नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई की थी, जिसके लिए उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी है। आपको बता दें कि विजयवर्गीय को यह सजा उस वीडियो के वायरल होने के बाद मिला, जिसमें वे एक निगम के अधिकारी पर जमकर बल्ले से वार कर रहें है।  

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद छोटे विजयवर्गीय के खिलाफ एमजी रोड थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। इस मामले में आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ IPC की धारा 353 , 294 , 506, 147, 148 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने इंदौर-3 से विधायक आकाश को गिरफ्तार किया था।  

loading...