Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

कांग्रेसी महिला की हंसी पर हंगामा- मोदी को याद आया रामायण तो मंत्री ने पोस्ट किया ऐसा VIDEO…!

नई दिल्ली: इस दिनों देश की राजनीति में नया हंगामा चल रहा है और इसकी वहज है संसद में प्रधानमंत्री द्वारा दिया गया एक बयान। दरअसल, संसद में पीएम के संबोधन के दौरान कांग्रेस की महिला नेता रेणुका चौधरी अचानक स हंस पड़ी, जिसने पीएम मोदी को रामायण की याद दिला दी।

सदन में रेणुका चौधरी के ठहाके पर तंज सकते हुए पीएम ने कहा कि ‘रामायण धारावाहिक समाप्त होने के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनाई दी है’। पीएम के इसी बात को लेकर राजनीतिक घमासान छिड़ी है। इस क्रम में रेणुका चौधरी ने पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मेरे पर व्यक्तिगत टिप्पणी की है।

यहां सुनिए पीएम मोदी की दहाड़!

यही नहीं पीएम मोदी के बाद केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने रेणुका की तुलना ‘सूपर्णखा’ से करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद इस मामले पर जारी घमासान और भी तेज हो चला है। तो वहीं इस मसले पर सदन में भारी हंगामा भी जारी है। इस बीच खबर है कि कांग्रेस ने पीएम से माफी की मांग की है।

video

आपको बता दें कि रिजिजू ने अपने फेसबुक पेज पर ‘सूपर्णखा’ की हंसी वाला एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सूपर्णखा’ जोर जोर से हंस रही है। तो वहीं इस पूरे मामले पर रेणुका चौधरी ने मीडिया से कहा है कि एक और प्रधानमंत्री महिलाओं के सम्मान की बात करते हैं और दूसरी और किसी की बेटी और पत्नी को लेकर ऐसे कमेंट करते हैं।

VIDEO: संसद में काफी देर तक दहाड़े PM- फिर भी राहुल को नहीं मिला जवाब, आखिर क्या है सावल?

उन्होंने कहा कि मैं दो बेटियों की मां हूं और मैं किसी की बेटी और किसी की पत्नी भी हूं, पीएम ने मुझपर व्यक्तिगत हमला किया है, लिहाजा हम सदन में विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाएंगे।

यहां के लोगों ने अपने कॉलोनी का नाम रखा ‘मोदी फलिया कॉलोनी’- जाने क्या है कारण...!

loading...