Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

छत्तीसगढ़ में मोदी- भाजपा एक मात्र ऐसी पार्टी जो इस ‘मंत्र’ के साथ चल रही है...

अंबिकापुर: भाजपा शासित राज्य छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के तहत पहले चरण का चुनाव हो चुका है, जबकि दूसरे चरण के लिए 20 नवंबर को वोटिंग होनी है, इससे पहले राज्य में सत्ताधारी भाजपा और मुख्य विरोधी कांग्रेस समेत अन्य दलों का प्रचार-प्रसार जोरों पर है।

इस क्रम में पीएम आज यहां अंबिकापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। सभा को संबोधिक करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ बम बन्दूक का भय दिखाया जा रहा था। लोगो को मौत के घाट उतार करके लोकतंत्र का गला दबोचने का निर्लज प्रयास हो रहा था। दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ की जनता ने पहले चरण में भारी मतदान देकर भारत के लोकतंत्र की ताकत को सिद्ध कर दिया है।

साथ ही प्रधानमंत्री ने जनता से अपील करते हुए कहा कि, 20 नवंबर को वोटिंग के सारे रिकॉर्ड तोड करके ऐसे हिंसा करने वालों को करारा जवाब दें। लोगों को लगता था कि लाल किले से भाषण देने का अधिकार एक ही परिवार को है। राजदरबारी एक ही परिवार का गीत गाते हैं। पीएम ने कहा कि, जिन्होंने अंबिकापुर को बदनाम कर दिया उनका हिसाब मांगने का समय आ गया है। इस चुनाव में चुन-चुनकर उनको घर भेजेंगे।

अपनी पार्टी का प्रचार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, आज देश में भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जो बिना भेदभाव के, बिना तेरे मेरे के, बिना अपने पराए के किसी भी प्रकार का भेदभाव किए बिना एक मंत्र "सबका साथ, सबका विकास" को लेकर चल रही है।

विरोधी कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस अनेक वर्षों तक तेलंगाना की मांग ठुकराती रही, तेलंगाना का आंदोलन करने वालों पर गोलियों चलाती रही लेकिन कभी संसद में चर्चा नहीं की। जब राजनीतिक उल्लू सीधा करने की बारी आयी तो आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के लोगों के हकों को बिना सुने ही फैसला कर दिया।

तमिलनाडु में भयंकर चक्रवातीय तूफान ‘गज’ आया, 81,948 लोग को...

AC कोच से 14 करोड़ के सामान चोरी, यात्रियों पर लगे संगीन आरोप!

loading...