Breaking News
  • दो दिवसीय चीन दौरे पर पीएम मोदी, वुहान में राष्ट्रपति शी जिनपिंग से मुलाकात
  • कर्नाटक चुनाव: BJP अध्यक्ष अमित शाह का बेल्लारी में रोड शो, मैंगलोर में कांग्रेस का घोषणा पत्र
  • पश्चिम बंगाल में 14 मई को पंचायत चुनाव, ज़रूरत पड़ने पर 16 मई को पुनर्मतदान, 17 मई को नतीजे

बड़े नोटों को बैन कर पीएम मोदी ने खुद पर की सर्जिकल स्ट्राइक, हुआ यह नुकसान...!

NEW DELHI:- 8 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कालेधन से निपटने के लिए एक बड़े जंग का ऐलान करते हुए  500 और 1000 रुपए के नोटों को बैन कर दिया। जिसके बाद कई लोग इस कदम के लिए पीएम मोदी की तारीफ कर रहे है। लेकिन इस बड़ी खबर ने पीएम मोदी की खुद पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दिया है। पीएम मोदी की इस घोषणा के अगले ही दिन उनके ट्विटर एकाउंट पर करीब तीन लाख लोगों ने उनका साथ छोड़ दिया है।  

आलम ये है कि पीएम मोदी की आलोचना करने वालों की संख्या बढ़ गई है। ट्विटर पर इस नाराज़गी को आसानी से समझा जा सकता है। मोदी के फॉलोअर इस फैसले से अचानक से कम हो गए हैं और राहुल केजरीवाल के बढ़ गए। आठ नवंबर की रात की गई घोषणा के अगले दिन यानी नौ नवंबर को नरेंद्र मोदी के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या में तीन लाख से भी ज्यादा की कमी आ गई। माइक्रोब्लॉगिंग एनिलीटिकल वेबसाइट ट्विटर काउंटर नामक वेबसाइट के अनुसार इस दिन (9 नवंबर को) आश्चर्यजनक रूप से नरेंद्र मोदी के 3 लाख 13 हजार ट्विटर फॉलोअर्स ने उन्हें अनफॉलो कर दिया।

बताया जा रहा है कि नवंबर में भी औसतन रोजाना मोदी के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या में 25 हजार का इजाफा हो रहा था। लेकिन 1000-500 के करेंसी नोटों को बंद करने की घोषणा के बाद से पीएम मोदी के फॉलोअर्स की संख्या में अप्रत्याशित कमी आई है।

loading...