Breaking News
  • दिल्ली के उस्मानपुर में प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर, बदमाशों ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां
  • जापान चुनाव: शिंजो आबे की पार्टी ने आम चुनावों में जीत हासिल कर की वापसी
  • हिमाचल: 9 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने का आज अंतिम दिन
  • उत्तराखंड बना देश का चौथा खुले में शौच से मुक्त राज्य

VIDEO: कुछ नहीं मिला तो अब ये कर रहा है पाकिस्तान...

नई दिल्ली: दुनिया के सभी लोग इस बात को जानते है कि आजादी से पहले भारत और पाकिस्तान एक हुआ करता था, लेकिन अंग्रेजों से आजादी मिलने के बाद इसे भारत और पाकिस्तान दो टुकड़ों में बांट दिया गया। इसके पिछे कई राजनीति कारण बताए जाते है। लेकिन बंटवारे के बाद यो दोनों देश एक दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन माने जाते है।

भारत से छोटा होने के बावजूद पाकिस्तान बार-बार आंखा दिखाता रहता है और भारत के खिलाफ नापाक हरकतों को अंजाम देता रहा है। हालांकि इन सभी मामलो के बीच भारत हमेशा बड़े होने का फर्ज निभाता रहा है, और पाकिस्तान की गलतियों को नजरअंदाज कर दोस्ती का हाथ आगे बढ़ाता रहा है।

जानिए 5000 साल पुराने इस कंकाल का चौंकाने वाला सच

लेकिन एहसान फरामोश पाकिस्तान को ऐसे किसी पहल की परवाह नहीं होती है, यही कारण है कि दोनों देशों के बीच युद्ध भी हो चुके हैं, जिसमें पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी, लेकिन तब भी पाकिस्तान बज नहीं आया, और अपनी नापाक हरकतों को आज भी आतंकवाद के सहारे अंजाम देता रहता है।

पाकिस्तान भारत को नीचा दिखाने का प्रयास भी करता रहता है, इसके लिए वह टेक्नोलॉजी की मदद से तरह तरह का वीडियो तैयार करता है और फिर उसे दुनिया के सामने कई रास्तों से पहुंचाता है, लेकिन लगभग हर बार पाकिस्तान का झूठ पकड़ा ही जाता है।

बुरहान वानी की बरसी से पूर्व अलगावादी नजरबन्द!

इस कड़ी में कुलभूषण जाधव का कबूलनामा सभी को याद है कि पाकिस्तान कैसे कुलभूषण के नाम पर भारत के साथ धोखा किया है, जो अब भी जारी है, इसके बाद अब पाकिस्तानी रक्षा मंत्रालय के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया, जिसके हवाले से दावा किया जा रहा है इस वीडियो में वो भारतीय सेना के जवान हैं जिन्होंने चीन के साथ 1962 की लड़ाई में सरेंडर किया था।

जम्मू-कश्मीर में GST का लोचा !


 

नोट: हम इस वीडियो को प्रमाणित नहीं करते हैं !

loading...