Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

VIDEO: ‘आतंकी देश’ हैं PAK- भारत ने पेश किया जिंदा सबूत, चौकाने वाले खुलासे...

नई दिल्ली: दुनिया भर में ‘आतंकी देश’ के तौर पर मशहूर पाकिस्तान को लेकर शांति प्रिय पड़ोसी देश भारत नें पाकिस्तान के आंतकी गतिविधियों में लिप्त होने के कई सबूत पेश किए हैं, लेकिन इसके बाद भी पाकिस्तान, भारत के सबूतों को झूठलाता रहा है। लेकिन अब एक बार फिर से भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ जिंदा सबूत पेश किया है, जिसने नकाबपोश पाकिस्तान को नंगा कर दिया है।

दरअसल हाल ही में गिरफ्तार किए गए लश्कर आतंकी ने आतंकवादी गतिविधियों में पाकिस्तान की भागीदारियों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। आतंकी मोहम्मद आमिर ने कबूल किया कि पाकिस्तानी सरकार के देख रेख में देश में आतंकी गतिविधियों को अंजाम दिया जाता है।

तीन तलाक पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला- 3 साल की जेल, गैर-जमानती...

मुंबई हमले का मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद और आईएसआई को लेकर आतंकी आमिर ने बताया कि भारत में आतंक फैलाने में इनकी बड़ी भूमिका रही है। आतंकी ने अपने कबूलनामें कहा कि पाकिस्तना में आतंकी को ट्रेनिंग दी जाती है और कैंप में आईएसआई का अधिकारी भी आते हैं। उसने बताया कि आतंकियों को ट्रेनिंग देने के बाद उसे भारत में दहशत फैलाने के लिए भेजा जाता है।

उसने बताया पाकिस्तानी जांच एजेंसी आईएसआई जम्मू और कश्मीर में आतंक फैलाने के लिए युवाओं की भर्ती करता है और उनका माइंडवॉश किया जाता है। यहीं नहीं आतंकी ने लश्कर-ए-तैयबा और पाकिस्तान की इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) एजेंसी के संचालकों के नाम भी बताए, जो भारत विरोधी गतिविधियों में हिस्सा लेते हैं।

भाजपा का घमंड अपने चरम पर है, शहीद की बेटी को सभा से फिंकवाया बाहर...

आपको बता दें कि सेना ने 24 नवंबर को सघन तलाशी अभियान के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के आंतकी मोहम्मद आमिर को हिरासत में लिया था। उसे उत्तर कश्मीर के हंदवाड़ा इलाके से गिरफ्तार किया गया था। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू करने के लिए उसे एनआईए के हवाले कर दिया गया, एनआईए ने 26 नवंबर को पहली जांच रिपोर्ट दर्ज करने के बाद उसे अपनी हिरासत में ले लिया है। एनआईए के अनुसार आतंकी आमिर पाकिस्तान के कराची के पास भरदिया शहर का रहनेवाला है।

अधिकारियों के अनुसार लश्कर-ए-तैयबा में शामिल होने के बाद आमिर को एक खास कोड नाम से पुकारा जाता था। एनआईए के अनुसार पाकिस्तान स्थित आतंकी सगंठन ने उसे जम्मू और कश्मीर के अहम स्थानों पर हमले को अंजाम देने से संबंधित बड़ी जिम्मेदारी दी थी।

यहां सुनिए आंतकी का कबूलनामा!

loading...