Breaking News
  • आईएस आतंकियों ने मोसुल की प्रसिद्ध नूरी मस्जिद को विस्फोट से उड़ाया
  • J&K: पुलवामा में रात भर चली मुठभेड़ के बाद लश्कर के 3 आतंकी ढेर-पत्थरबाज फिर बने रुकावट
  • दिग्गज टेनिस स्टार बोरिस बेकर दिवालिया घोषित
  • ISRO ने PSLVC38/कार्टोसैट-2 सैटेलाइट मिशन सीरीज का काउंटडाउन शुरू किया- आज सुबह 5:29 से हुआ शुरू
  • 20 लाख रुपये के टर्नओवर तक GST में छूट: राजस्व सचिव

सामने आया पाकिस्तान का एक और झूठ, इंडियन आर्मी ने कहा- नहीं मारे गए हमारे 11 जवान...


NEW DELHI:- पड़ोसी देश पाकिस्तान का और झूठ सामने आया है। भारतीय सेना ने पाकिस्तान के उस दावे का झूठा करार दिया है जिसमें पाक ने भारतीय जवानों को मारने का दावा किया था। पाक आर्मी चीफ जनरल राहिल शरीफ ने कहा था कि हमने 11 भारतीय जवान मारे हैं। भारतीय सेना ने ने बयान जारी कर कहा है कि पिछले तीन दिनों में पाक की ओर से जारी फायरिंग में एक भी भारतीय जवान शहीद नहीं हुआ है।

भारतीय सेना का बयान आया है कि पाक आर्मी चीफ का 11 भारतीय जवानों को मार गिराने का बयान झूठा है। 14,15 और 16 नवंबर को हुई पाकिस्तान की ओर से फायरिंग में हमें किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल राहिल शरीफ ने बुधवार को दावा किया था कि क्रास बार्डर फायरिंग में 14 नवंबर को 11 भारतीय जवान मारे गए थे। इसी दिन भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तान के 7 सैनिकों को मार दिया था। यह खबर पाकिस्तान मीडिया ने दी है।

पाकिस्तानी अखबार डॉन की बेवसाइट पर एक रिपोर्ट में कहा गया है कि भारतीय सेना को अपने जवानों की जान गंवाने की बात को मानना चाहिए। जैसे कि पाकिस्तान की सेना अपने जवानों के हताहत होने की बात कबूलती है।

loading...