Breaking News
  • दो दिवसीय चीन दौरे पर पीएम मोदी, वुहान में राष्ट्रपति शी जिनपिंग से मुलाकात
  • कर्नाटक चुनाव: BJP अध्यक्ष अमित शाह का बेल्लारी में रोड शो, मैंगलोर में कांग्रेस का घोषणा पत्र
  • पश्चिम बंगाल में 14 मई को पंचायत चुनाव, ज़रूरत पड़ने पर 16 मई को पुनर्मतदान, 17 मई को नतीजे

सामने आया पाकिस्तान का एक और झूठ, इंडियन आर्मी ने कहा- नहीं मारे गए हमारे 11 जवान...

NEW DELHI:- पड़ोसी देश पाकिस्तान का और झूठ सामने आया है। भारतीय सेना ने पाकिस्तान के उस दावे का झूठा करार दिया है जिसमें पाक ने भारतीय जवानों को मारने का दावा किया था। पाक आर्मी चीफ जनरल राहिल शरीफ ने कहा था कि हमने 11 भारतीय जवान मारे हैं। भारतीय सेना ने ने बयान जारी कर कहा है कि पिछले तीन दिनों में पाक की ओर से जारी फायरिंग में एक भी भारतीय जवान शहीद नहीं हुआ है।

भारतीय सेना का बयान आया है कि पाक आर्मी चीफ का 11 भारतीय जवानों को मार गिराने का बयान झूठा है। 14,15 और 16 नवंबर को हुई पाकिस्तान की ओर से फायरिंग में हमें किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल राहिल शरीफ ने बुधवार को दावा किया था कि क्रास बार्डर फायरिंग में 14 नवंबर को 11 भारतीय जवान मारे गए थे। इसी दिन भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तान के 7 सैनिकों को मार दिया था। यह खबर पाकिस्तान मीडिया ने दी है।

पाकिस्तानी अखबार डॉन की बेवसाइट पर एक रिपोर्ट में कहा गया है कि भारतीय सेना को अपने जवानों की जान गंवाने की बात को मानना चाहिए। जैसे कि पाकिस्तान की सेना अपने जवानों के हताहत होने की बात कबूलती है।

loading...