Breaking News

मोदी सरकार को विपक्ष ने भी दिया समर्थन !

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में पिछले काफी दिनों जारी तनाव और भारत-चीन के बीच हालिया सीमा विवाद को लेकर शुक्रवार को हुए सर्वदलीय बैठक में विपक्ष सरकार के साथ खड़ी दिखी। इस दौरान सरकार ने सभी पहलुओं से विपक्ष को अवगत कराया।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह के घर पर हुए सर्वदलीय बैठक में एनडीए नेताओं के साथ विपक्ष की ओर से गुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे, आनंद शर्मा, तारिक अनवर, डेरेक ओ ब्रायन, सीताराम येचुरी, मुलायाम सिंह यादव, शरद यादव, केसी त्यागी समेत अन्य कई नेता मौजूद रहे।

बैठक के दौरान सरकार ने चीन से साथ सीमा विवाद मुद्दे पर विपक्ष के नेताओं को अवहक कराने के साथ-साथ अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले औक कश्मीर के सुरक्षा हालात के अलाव पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद के मसले से अवत कराया।

इस बैठक में गृह मंत्री, विदेश मंत्री और रक्षा मंत्री के साथ-साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और विदेश सचिव भी मौजूद रहे। बैठक के बाद विपक्षी दल लगभग सभी मसलों पर सरकार के साथ खड़ी दिखी।

आपको बता दें कि मानसून सत्र से पहले आयोजित इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। तो वहीं इस बैठक का मुख्य उद्देश्य था कि देश की समस्याओं के साथ विपक्ष को विश्वास में लिया जाए और आगे की रणनीतियां तय की जाए।

loading...