Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

वेस्ट बंगाल: भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री के साथ JMB का आतंकी गिरफ्तार

कोलकता: राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी और एसआईटी को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दोनों की संयुक्त कार्रवाई में जमात उल मुहाजिद्दीन बंगालदेश के चौथे आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। आतंकी के ठिकाने से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री भी बरामद हुई है।

बतादें कि पश्चिम बंगाल में तेजी से पनप रहे जमात उल मुजाहिद्दीन बांग्लादेश के अभी तक कई आतंकी गिरफतार किये जा चुके हैं। वहीँ जानकारी के अनुसार मंगलवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी और एसआईटी ने जमात-उल-मुजाहिद्दीन के बांग्लादेश के ऑपरेटिव को एक संयुक्त रेड में धरदबोचा है। खुफिया जानकारी के बाद एनआईए और एसआईटी ने राज्य के मुर्शिदाबाद जिले के सागरदिघी में रेड मारी थी जहाँ से जमात-उल-मुजाहिद्दीन के बांग्लादेश के ऑपरेटिव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुजफ्फरनगर: 400 दंगाइयों को आरोप मुक्त करने फिराक में योगी सरकार!

राज्य से यह चौथी गिरफ्तारी है। वहीँ गिरफ्तार आतंकी के पास से बड़ी मात्रा में मौत का सामान मिला है। बताया जा रहा है कि उसके पास से 50 डेटोनेटर, बैटरी और आईईडी बरामद किया गया है। सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार आतंकी बड़ी साजिश रच रहा था, उसके पास से बरामद विस्फोटक सामग्री से वह बड़ी घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में था।

दुश्मनों को राख में मिला सकता है भारत, अग्नि-1 का भी सफल परीक्षण

बताया जा रहा है कि राज्य में बांगलादेश की सीमा से सटे कई जिलों में जमात उल मुआजहिद्दीन बंगलादेश के आतंकी सक्रिय हैं। जो राज्य और देश की सुरक्षा के लिए बड़ा ख़तरा बने हुए हैं। हालाँकि खुफिया एजेंसी लगातार धर पकड़ जारी किये हुए हैं। अभी तलक जमात उल मुजाहिद्दीन बाग्लादेश के चार आतंकी दबोचे जा चुके हैं।  

loading...