Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

राहुल गांधी को मुश्किल में डाल अपने बयानों पलट गए सिद्धू!

नई दिल्ली: पंजाब की कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से पाकिस्तान यात्रा और अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने हैं। इस बीच सिद्धू ने अपने एक बयान से फिर पलटी मार ली है। इससे पहले आपको बता दें कि हाला ही में भारत और पाकिस्तान की सरकार ने अपने-अपने क्षेत्र में पिछले काफी दिनों से अटके पड़े करतारपुर कॉरिडोर की आधारशीला रखी है।

पाकिस्तान की ओर करतारपुर कॉरिडोर की आधारशीला रखने के लिए आयोजित कार्यक्रम में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ भारत से दो क्रेंद्रीय मंत्री भी पहुंचे हैं। इस दौरान सिद्धू ने कहा था कि इस कार्यक्रम में उन्हें ‘राहुल गांधी ने भेजा था’। लेकिन अब ममाले पर बढ़ते विवादों के बीच सिद्धू ने अपने इस बयान से पलटी मार ली है।

हैरान कर देने वाला खुलासा, भारत के खिलाफ PAK का ‘गुप्त ऑपरेशन है करतार…

दरअसल, अपने पाकिस्तान दौरे पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि, उन्हें राहुल गांधी ने पाकिस्तान जाने के लिए कभी नहीं कहा। जबकि इससे पहले सिद्धू ने राहुल गांधी को अपना कप्तान बताते हुए कहा था कि उन्होंने ने ही मुझे करतारपुर कॉरिडोर की आधारशीला कार्यक्रम में भेजा था।

करतारपुर कोरिडोर: शुभ अवर पर भी PAK पीएम ने कर दी नापाक हरकत, भारत ने …

मामले में बढ़ते विवादों के बीच सिद्धू ने शुक्रवार देर रात एक ट्वीट करते हुए बताया, “'राहुल गांधी जी ने मुझे कभी पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कहा, इसलिए आप अपने तथ्यों को ठीक कर लें”। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि “पूरी दुनिया जानती है कि मैं प्रधानमंत्री इमरान खान के निजी आमंत्रण पर गया था”।

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद के करीबी के साथ सिद्धू ने खिंचाई फ…

loading...