Breaking News
  • नगालैंड दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 27 फरवरी को होने हैं चुनाव
  • जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य
  • पीएनबी घोटाला: विपुल अंबानी 5 मार्च तक सीबीआई हिरासत में

शर्मनाक: आतंकी हमले पर JK विधानसभा में मना जश्न, पाक जिंदाबाद के लगे नारे!

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के सुंजवां में शनिवार सुबह जहाँ सेना के शिविर पर बड़ा आतंकी हमला हुआ है। जिसमें दो जवान शहीद हो गये है। सेना आतंकियों को मारने के लिए अभियान चला रही है। वहीँ सेना हुए आतंकी हमले पर जम्मू कश्मीर विधानसभा में जश्न मनाया गया। विधानसभा में नेशनल कांफ्रेस के विधायक ने पाक के समर्थन में नारेबाजी की है।

बतादें जहाँ एक ओर जम्मू कश्मीर में सैन्य शिविर पर बड़ा आतंकी हमला हुआ है। आतंकी हमले में दो जवान शहीद हो चुके हैं। देश की जनता शहादत देने वाले जवानों को नमन कर रही है। वहीँ जम्मू कश्मीर विधानसभा में आतंकी हमले पर जश्न मनाया गया है। सेना पर हुए आतंकियों के कायराना हमले पर राज्य की विधानसभा में पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की गयी।

यूपी बोर्ड परीक्षा: रिजल्ट आने से पहले ही फेल हुए 10 लाख छात्र!

रिपोर्ट के अनुसार विधानसभा में नेशनल कॉन्फ्रेंस के विधायक अकबर लोन ने सेना के शिविर पर आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर जश्न मनाया। वहीँ विधायक की इस करतूत पर पार्टी ने उनके बयान से किनारा कर लिया है। शनिवार को विधानसभा के सत्र के दौरान हमले से नाराज बीजेपी विधायकों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी कर हमले का विरोध जताया, वहीँ पाक के खिलाफ नारेबाजी से बौखलाए सोनावारी से नेशनल कांफेरेंस विधायक अकबर लोन ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। जिसके बाद सदन में जमकर हंगामा बरपा। वहीँ हमले के दौरान बने गुस्से को देखते हुए नेशनल कांफेरेंस पार्टी फौरन उनके बयान की निंदा करते हुए इससे किनारा कर लिया है।

सबसे हॉट थी यह एक्ट्रेस- अब दिखती है ऐसी, क्या आप पहचान सकते हैं?

वहीँ सेना के शिविर पर हुए आतंकी हमले में को लेकर कहा जा रहा है कि कई आतंकी के शिविर के एक घर में छिपे हैं। सेना शिविर पर हुए आतंकी हमले में दो जवान शहीद हो गये हैं। वहीँ कई जवान और सैन्य परिजन घायल हुए हैं। पूरी घटना को लेकर देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन को सेना प्रमुख विपिन रावत के अवगत कराया हुआ है। बताया जा रहा है कि सेना अब आतंकियों के खिलाफ सबसे बड़ा आपरेशन चलाने वाली है जिसके लिए उधमपुर से वायु सेना के पैरा कमांडो को भी बुला लिया गया है।

यह भी देखें-

 

loading...