Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

राहुल के इस कांड से नमो को हुआ 2 लाख का फायदा, BJP में होगी पार्टी तो कांग्रेस में छाया मातम...

नई दिल्ली: राजनीति में एक दल द्वरा दूसरे दल पर आरोप लगा कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकना कोई नई बात नहीं है। एक तरह से भारतीय राजनीति की यह परंपरा रही है, लेकिन कई बार इस तरह के ओछी राजनीति के लिए राजनीतिक दलों को भारी कीमत भी चुकानी पड़ती है। जिसका एक ताजा उदाहरण हाल ही के दिनों में मिला है।

दरअसल, भारत में इन दिनों फेसबुक डेटा लीक को लेकर देश की दो बड़ी पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस की बीच जमकर आरोप-प्रत्यारोप का खेल चल रहा है। इस राजनीति झगड़े के बीच कांग्रेस पार्टी की ओर से अध्यक्ष राहुल गांधी देश के मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए नरेंद्र मोदी एप पर भी डेटा लीक का तोहमत जड़ दिया।

ICICI की चंदा कोचर को क्लिन चीट, देश के विकास में ही नही घोटालों में भी साथ दे रही हैं महिलाएं?

राहुल गंधी के इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी के अन्य नेताओं ने भी नरेंद्र मोदी एप पर गंभीर सवाल खड़े करते हुए कई तरह के गंभीर आरोप लगाए। यही नहीं कांग्रेस पार्टी ने बाकयदा इस एप के खिलाफ सोशल मीडिया पर #डिलीटनमोएप कैंपेन भी शुरू किया। लेकिन अब खबर है कि कांग्रेस पार्टी की अपनी इस चाल में खुद ही फंस गई और इसका बड़ा फायदा हुए नमो एप को।

मीडिया रिपोर्ट के हवाले से बताया जाता है कि जब से कांग्रेस पार्टी ने #डिलीटनमोएप का कैंपेन शुरू किया, इसके बाद देश के अन्य लोग जो पहले नमो एप से दूर से, वो भी जुड़ने लगे हैं और जिसका नतीजा ये हुआ कि कांग्रेस के कैंपेन के बाद करीब दो लाख बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नमो एप डाउनलोड किया गया।

अभी खरीद लें! 1 अप्रैल से बढ़ने वाली है इन चीजों की कीमत…

वहीं बीजेपी सूत्र भी इस बात पर हामी भर रहे हैं कि, राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी द्वारा शुरू किए गए इस कैंपेन के बाद देश के अन्य लोग भी नरेंद्र मोदी एप से जुड़ रहे है!

बिना इंटरनेट के पढ़े: देश और दुनिया की अन्य खबरों के लिए डाउनलोड करें APP FACEBOOK और TWITTER से भी जुड़ सकते हैं!

loading...