Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

तिवारी और मोदी की हत्या को बताया मजबूरी, मैसेज पढ़ हंस पढ़ेंगे

नई दिल्ली: चंद घंटों में 9 मर्डर से दहली दिल्ली की पुलिस ने अभी चैन की सांस भी नहीं ली थी कि दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के फोन पर आए एक मैसेज ने पुलिस को और भी बेचैन कर दिया। यह मैसेज तिवारी के व्यक्तिगत नंबर पर आया है, जिसमें उनकी और जरूरत पड़ने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जान से मारने की धमकी दी गई है।

धनकी देने वाले तिवारी के फोन पर मैसेज किया, “मनोज तिवारी सर जी को जान से मारने वाला हूं, उसके लिए सो सॉरी, पर मजबूरी में करना पड़ रहा है। क्योंकि हम बहुत मजबूर हैं, इसलिए ये करना पड़ रहा है। चाह के भी हम नहीं सोचे थे, पर अब हम मजबूर हूं ये करने पर। मनोज तिवारी को ही नहीं, जरूरत पड़े तो हम अपने देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को भी मार दूंगा, और ऐसे सारे इंसान को”

तिवारी और पीएम मोदी को मिली इस धमकी से ऐसा लगता है जैसे किसी ने इनके साथ भद्दा मजाक किया है। हालांकि धमकी भरे मैसेज को लेकर तिवारी ने बताया कि, मैंने इस खतरे की जानकारी पुलिस को दे दी है। वहीं दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रभारी नीलकांत बख्शी ने कहा कि जल्दी ही इसकी औपचारिक शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

viral

उन्होंने बताया कि धमकी भरा मैसेज तिवारी के निजी फोन पर शुक्रवार दोपहर 12 बजकर 52 मिनट पर आया, जिसे उन्होंने यह शनिवार शाम में देखा और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। हालांकि मामले पर फिलहाल पुलिस की ओर से कोई रिएक्शन नहीं मिल सका है। आपका बता दें कि हिन्दी में भेजे गए इस धमकी संदेश को भेजने वाले ने हालांकि तिवारी और मोदी की हत्या के लिए कारण स्पष्ट नहीं किया है। लेकिन उसने मांफी जरूर मांगी है। 

loading...