Breaking News
  • सौदे की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिकाएं सुप्रीम कोर्ट में खारिज
  • राफेल की गुणवत्ता पर सवाल नहीं, कीमत जानना जरूरी नहीं : सीजेआई
  • राज्यसभा की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित
  • पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

आखिर क्या है मुन्ना बजरंगी हत्याकांड का 'मोटा भाई' कनेक्शन

बागपत: कुख्यात माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या करने वाले कथित गैंगेस्टर सुनील राठी से पुलिसिया पूछताछ में अजीबो-गरीब जानकारी हाथ लगी है। जोकि किसी को भी पच नहीं रही है। दरअसल इस हत्याकांड का 'मोटाभाई' कनेक्शन का खुलासा हुआ है।

बतादें कि सोमवार बागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की कथित रूप से गोलीमार कर हत्या कर दी गयी थी। इस सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम एक गैंगेस्टर ने ही दिया था! जिका नाम सुनील राठी बताया जा रहा है। जिसके पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसके हजम न होने वाला खुलासा किया है। दरअसल मीडिया में जारी एक रिपोर्ट में बताया गया है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाले सुनील राठी को पुलिस हिरासत में लेते हुए पूछताछ की तो उसने कहा कि, बजरंगी की हत्या सिर्फ उसके कमेन्ट को लेकर की गयी है। सुनील राठी पुलिस पूछताछ में बताया कि मुन्ना ने उसके शरीर पर कमेन्ट किया था, जिससे वह भड़क गया था।

भारी बारिश में 'स्विमिंग पूल' बनी मुंबई, देखिये जलप्रलय की तस्वीरें

मुंबई ही नहीं जापान तक भारी बारिश की तबाही, 127 की मौत

पुलिस के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है जेल में टहलने के दौरान दोनों की मुलाकात हुई। सुनील राठी पहले से ही बागपत जेल में बंद था, वहीँ बजरंगी रविवार को ही बागपत जेल लाया गया था। इसी दौरान सुबह दोनों के बीच कमेन्टबाजी को लेकर विवाद हुआ। सुनील ने आगे बताया, 'उसने मुझसे कहा कि मैं बहुत मोटा हूं। मुझे यह पसंद नहीं आया। मैंने बजरंगी से कहा कि पहले अपनी स्थिति सुधारो। इसे दौरान उसने माउजर बंदूक मेरे ऊपर तान दी। इसी बीच मैंने बंदूक खींच ली और उसे लात मारकर गिरा दिया। जैसे ही वह गिरा, मैंने माउजर की साड़ी गोलियां उस पर दाग दीं। वहीँ पुलिस को सुनील की इस कथित कहानी में हजारों छेद नजर आ रहे हैं। फिलहाल मामले की कथित जांच चल रही है। वहीँ दूसरी और मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने इस हत्याकांड की साजिश में बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा सहित कई लोगों पर आरोप लगाया है।

यह भी देखें-  

loading...