Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

मुकेश अंबानी का खुलासा, 100 फीसदी बढ़ी आमदनी GST में भी बनाया रिकॉर्ड!

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्री ने 41वें एजीएम के दौरान मुंकेश अंबानी ने कई तरह के बड़े ऐलान किए हैं। इस दौरान कंपनी ने कुछ नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं, जबकि कुछ की तैयारियों का खुलासा किया है। जियो ने 'जियो मानसून हंगामा' ऑफर के तहत पिछले साल लॉन्च की गई जियो फीचर फोन के अपग्रेडेड वर्जन के साथ गीगा टीवी, सेटअप बॉक्स और गीगा राउटर लॉन्च किए हैं।

वहीं कार्यक्रम में दौरान रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कहा कि कंपनी एक हाइब्रिड, ऑनलाइन टू ऑफलाइन कॉमर्स प्लेटफॉर्म तैयार करेगी। उन्होंने कहा कि नए वाणिज्य प्लेटफॉर्म को उनके ऑफलाइन रिटेल इकाई और ऑनलाइन टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म के समायोजन के जरिए तैयार किया जाएगा।

दिल्ली में 11 लाश: मौत से कुछ देर पहले के CCTV फुटेज ने खोल दिए सारे राज!

इसके साथ ही अंबानी ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों और शेयरधाकरों को संबोधित करते हुए कहा कि रिलायंस की रिटेल से सृजित आमदनी पिछले साल सालाना आधार पर 100 फीसदी बढ़कर 69,000 करोड़ रुपये रही है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि रिलायंस ने 42,553 करोड़ जिएसटी पेड किया है, जोकि एक रिकॉर्ड है।

आपको बता दें कि पिछले साल जियो ने कुछ शर्तों के से साथ 1500 रुपये में (जिसे शर्तों के साथ फ्री कहा गया) में जियो फोन पेश किया था। जिसके बाद अब कंपनी ने अपने इसी फोन का अपग्रेडेड वर्जन पेश किया है।

सलमान के नाम एक और विवाद, पीड़ित दंपत्ति ने कहा- मेरा जीना हराम कर रखा है!

कंपनी का पिछला फोन लोगों के बीच हाथों हाथ बिका था, जिसके बाद अब इस नए फोन को लेकर भी कंपनी को काफी उम्मीदें हैं। बता दें कि इस नए फोन को 2999 रुपये में लॉन्च किया गया है, जबकि पुराने फोन के बदले आप इस नए फोन को महज 501 रुपये की कीमत पर बदल सकते हैं।

संजू फिल्म का कमलेश आखिर कौन हैं? यहां देखें उसकी तस्वीर...

loading...