Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

मोदी की बुराई कर, मोदी की मदद कर रहा विपक्ष : सिंघवी

नई दिल्ली : इण्डियन नेशनल कांग्रेस पार्टी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश के बाद अब उनकी पार्टी के ही वरिष्ठ नेता और सहयोगी अभिषेक मनु सिंघवी ने भी पीएम मोदी की तारीफ सिंघवी ने कहा कि, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हमेशा बुरा कहना गलत है और काम का आकलन किसी व्यक्ति के आधार पर नहीं, बल्कि मुद्दों के आधार पर किया जाना चाहिए।" जिसके बाद सिंघवी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "मैंने हमेशा कहा कि मोदी को बुरा कहना गलत है। सिर्फ इसलिए नहीं कि वह देश के प्रधानमंत्री हैं, बल्कि ऐसा करके विपक्ष वास्तव में एक तरह से उनकी मदद करता है। काम हमेशा अच्छा, बुरा या सामान्य होता है-उसका मूल्यांकन व्यक्ति के आधार पर नहीं, बल्कि मुद्दों के आधार पर किया जाना चाहिए। निश्चित रूप से, उज्जवला योजना अन्य अच्छे कामों में से एक है।"

बता दें कि सिंघवी का यह बयान रमेश द्वारा पीएम मोदी पर बयान के ठीक एक दिन बाद आया है। आपको बता दें कि रमेश ने एक किताब लॉन्च के मौके पर कहा था कि, "वक्त आ गया है कि अब हम 2014 से 2019 के बीच मोदी द्वारा किए गए काम को समझें, जिसकी वजह से वह मतदाताओं के 30 प्रतिशत से अधिक वोट से वापस सत्ता में लौटे।"

रमेश ने कहा, ‘मोदी ऐसी भाषा में बात करते हैं, जो लोगों को उनसे जोड़ती है।‘

जिसके बाद उन्होंने कहा कि, "जब तक हम यह नहीं मान लेते हैं कि वह ऐसे काम कर रहे हैं, जिन्हें जनता सराह रही है और जिन्हें पहले नहीं किया गया है, तब तक हम उनका सामना कर पाने में समर्थ नहीं हो पाएंगे।"

रमेश के अनुसार, "इसके साथ ही अगर आप हमेशा उन्हें गलत या बुरा कहेंगे तो आप उनका मुकाबला नहीं कर पाएंगे।"

अगर हम रमेश क इस बयान को गौर से सुने तो आप समझ सकते है कि रमेश किसी को प्रधानमंत्री की तारीफ करने के लिए नहीं कर रहें, बल्कि वह सिर्फ इतना चाहते हैं कि राजनीतिक वर्ग शासन में लाए गए उनके कामों को पहचाने और सराहना करें। जहां घेरने की बात हो वहां घेरे।

loading...