Breaking News
  • एशियाई एथलेक्टिस चैंपियनशिप: भारत की PUChitra ने 1500 मी. रेस में जीता स्वर्ण
  • एशियाई एथलेक्टिस चैंपियनशिप: 200 मी. रेस में दुत्ती चंद ने जीता कांस्य
  • दो दिन के वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, 25 अप्रैल को भव्य रोड शो 26 को नामांकन
  • जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए दिग्गज नेता ने भारी मन से दिया इस्तीफा

शिलांग: साल 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को झोर का झटका देते हुए पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने भारी मन से पार्टी का त्याग कर दिया। कांग्रेस पार्टी को यह झटका मेघायल में लगा है। यहां पांच बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे डोनवा देथवेल्सन लपांग ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता से पूर्व कांग्रेसी नेता हुए लपांग ने कांग्रेस नेतृत्व पर ‘वरिष्ठ नेताओं’ को दरकिनार किए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भेजे गए इस्तीफे में कहा कि वह ऐसा करना नहीं चाहते लेकिन भारी मन से वह इस्तीफा दे रहे हैं। अपने पत्र में उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अब पार्टी के के लिए वरिष्ठ एवं बुजुर्ग लोगों की सेवा-योगदान उपयोगी नहीं है।

498 ए: दहेज उत्पीड़न के मामले में सुप्रीम कोर्ट का कड़ा फैसला, पति की खैर नहीं!

आपको बता दें कि लपांग पहली बार साल 1992 में मेघालय के मुख्यमंत्री बने थे। इसके बाद वह साल 2003, 2007 और 2009 में भी राज्य के मुख्यमंत्री रहे। हालांकि अब उन्होंने कांग्रेस पार्टी की नीतियों से नाराजगी बताते हुए कहा कि मैं पार्टी छोड़ने के लिए मजबूर हुआ। हालांकि कांग्रेस पार्टी के कुछ नेताओं का कहना है कि उन्हें लपांग के इस फैसले से दुख हुआ है वह उनसे मुलाकात कर मामले को निपटाने का प्रयास करेंगे।

आंध्र CM के खिलाफ गैर जमानती वारंट, कोर्ट ने कहा गिरफ्तार कर पेश किया जाए!

बॉयफ्रेंड के साथ नहीं गैर मर्द के साथ हुई तापसी पन्नू की शादी, फिर जो हुआ...

loading...