Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक
  • एशिया कप: पाकिस्तान को 9 विकेट सो धोकर फाइनल में पहुंचा भारत

वाकई में मामा का विकास पगला गया है: जानिए क्या है हृदयविदारक घटना

भोपाल: मध्य प्रदेश में सबसे मामा और जनता को मामा बनाने वाले शिवराज सिंह चौहान के विकास का एक ऐसा नमूना सामने आया है! जिसे देखकर आपका खून खौल उठेगा। अमेरिका से भी अच्छी सड़कें मध्य प्रदेश में होने का दावा करने वाले मामा को अपने स्वास्थ्य महकमे का हाल देखकर शर्मसार होना पड़ सकता है।

बतादें कि मध्य प्रदेश में लगातार तीन बार शाशन में रहने वाले शिवराज सिंह चौहान के स्वास्थ्य महकमे की एक ऐसी भयानक तस्वीर सामने आई है जिसे जानकर हर कोई विचलित हो उठता है। दरअसल मध्य प्रदेश के टिकमगढ़ में एक महिला की सर्प दंश से मौत हो गयी, जिसके बाद पुलिस ने महिला का पोस्टमार्टम कराने को कहा, ऐसे में पीड़ित परिवार ने जिला अस्पताल से शव वाहन माँगा तो अस्पताल ने पोस्टमार्टम के लिए ले जाने के लिए शव वाहन देने से ही इनकार कर दिया, जिसके बाद बेटा मजबूरन अपनी मां के शव को मोटरसाइकिल से लेक्लर जिला अस्पताल पहुंचा।

मीडिया में जारी खबर के अनुसार मध्‍य प्रदेश के टिकमगढ़ के मोहनगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला को सांप ने काटा तो उसको परिवार वाले एक अस्पताल लेकर गये। जहाँ महिला की मौत हो गयी। ऐसे में पुलिस ने परिवार को महिला का  पोस्टमार्टम कराने को कहा, मीडिया रिपोटर्स के अनुसार पुलिस खुद महिला के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए न ले जाकर उसके बेटे को कहा कि वह शव को जिला अस्‍पताल ले जाए।

वहीँ पुलिस के कहे अनुसार मृतक महिला के बेटे ने बेटे जिला अस्पताल के शव वाहन को बुलवाने के लिए कई बार काल किया लेकिन हर बार उन्हें इनकार ही सुनने को मिला। जिसके बाद लाचार बेटे ने रस्सियों के सहारे अपनी मां के शव को मोटरसाइकिल में बाँध कर जिला अस्पताल पहुंचा। जहाँ यह नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया। वहीँ मामले को लेकर जिला प्रशासन ने जांच की बात कहकर पल्ला झाड लिया है।  

यह भी देखें-

loading...