Breaking News
  • जम्‍मू-कश्‍मीर: कुपवाड़ा के तंगधार में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद
  • प्लास्टिक से बने तिरंगे का इस्तेमाल न करें- गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी
  • हम विकास की सोचते हैं चुनाव की नहीं: पीएम मोदी

यहां करें करुणानिधि का अंतिम दर्शन, राजाजी हॉल में जुटी भारी भीड़

चेन्नई: तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम यानी द्रमुक के अध्यक्ष एम. करुणानिधि के निधन पर देश भर में शोक की लहर है। पांच बार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रहे करुणानिधि का निधन मंगलवार को हुआ है, जबकि उनका अंतिम संस्कार बुधवार को हो रहा है।

 इससे पहले करुणानिधि के पार्थिव शरीर को राजाजी हॉल में रखा गया है, जहां देश के जाने माने नेता और अभिनेता के साथ अन्य लोग श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। करुणानिधि के निधन के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चेन्नई पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

इससे पहले राज्य के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम समेत अन्य ने तामिलनाडु के दिवंगत पुरौधा के अंतिम दर्शन किए। करुणानिधि के पार्थिव शरीर को राजाजी हॉल में लाने से पहले बुधवार तड़के गोवापुरम में उनके घर ले जाया गया था, जहां रिश्तेदारों ने उनके अंतिम दर्शन किए।

करुणानिधि के बारे में सब कुछ, सबसे ताकतवर सियासी घराने का सूरज अस्त!

आपको बता दें कि देश और तमिलनाडु के दिग्गज नेताओं में सुमार पांच बार मुख्यमंत्री रहे करुणानिधि का निधन 94 साल की उम्र में मंगलवार शाम करीब 6.10 में हुआ है। उनका पार्थिव शरीर राष्ट्रीय ध्वज में लपेट कर रखा गया है। मंगलवार को गृह मंत्रालय ने कहा कि राष्ट्रीय ध्वज बुधवार को तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि के सम्मान में आधा झुका रहेगा।

यहां करिए अंतिम दर्शन!

loading...