Breaking News
  • अंडमान के हैवलॉक द्वीप पर 800 टूरिस्टं फंसे, नेवी का रेस्यूंद्र ऑपरेशन
  • राज्यसभा और लोकसभा में नोटबंदी पर हंगामा
  • श्रीहरिकोटा: सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र से दूरसंवेदी उपग्रह RESOURCESAT-2A का सफल प्रक्षेपण

नोटबंदी पर घिर गई मोदी सरकार, 200 सांसदों ने दिखाया तेवर !

नई दिल्ली: मोदी सरकार द्वारा जारी नोटबंदी के खिलाफ विपक्ष ने अपने कड़े तेवर को और सख्त कर दिया है। इस क्रम में बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन करने जंतर-मंतर पहुंची।

इसके अलावा नोटबंदी पर पीएम को निशाने पर लेते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कहा कि यदी पीएम को लगता है कि उन्होंने अच्छा काम किया है, तो संसद आने से क्यों घबरा रहे हैं।

माया ने कहा कि वह राष्ट्रपति से गुजारिश करती है कि नोटबंदी के लिए पीएम को तलब कर जनता को हो रही परेशानियों का सामाधान निकाले।

तो वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष सिर्फ यही चाहती है की पीएम संसद में आकर इस मामले पर जवाब दें। राहुल ने कहा कि यह फैसला पीएम का है और बीना सोचे समझे लिया गया है।

रहुल ने कहा कि पीएम ने इस फैसले की जानकारी अपने वित्त मंत्री को भी नहीं दी थी। मामले पर दिल्ली के सीएम अरविंद करेजरीवाल ने कहा कि मोदी ऐसे पहले पीएम है जो संसद आने से घबराते है।

सरकार के इस फैसले के खिलाफ बुधवार सुबह में 12 राजनीतिक पार्टियों के करीब 200 सांसदों ने संसद परिसर में महात्मा गांधी के स्टैच्यू के पास विरोध प्रदर्शन किया है।

नोटबंदी का विरोध करने के लिए सभी पार्टिया तीरंग झंडे का इस्तेमाल करेंगी, किसी पार्टी का अपना झंडा नहीं होगा। इसके अलावा सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस पार्टी आज शाम में पार्टी मुख्यालय से प्रधानमंत्री आवास तक प्रदर्शन करने जा रही है।