Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • नवज्योत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं: पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह
  • ओमप्रकाश राजभर को तुरंत बर्खास्त करने के लिए सीएम योगी ने की राज्यपाल से सिफारिश
  • ब्रेग्जिट समझौते को संसद से पारित कराने के लिए एक नया मसौदा लाएंगे: Theresa May
  • ज्यादातर एक्जिट पोल्स में भाजपा की अगुवाई में एनडीए सरकार की फिर से वापसी की संभावना

एक ही दिन में दो दिग्गज कांग्रेसी नेता की मौत, पार्टी में छाया मातम

नई दिल्ली: आज शनिवार का दिन कांग्रेस पार्टी के लिए बेहद खराब रहा, आज पार्टी के दो वरिष्ठ नेताओं के निधन की खबर के बाद पूरी पार्टी में मातम छाया है। जिन दो नेताओं का निधन हुआ है उन्में पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेता ललितेश्वर प्रसाद और गोवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष शांताराम नाईक का नाम शामिल है।

देश और कांग्रेस पार्टी के इन दो नेताओं के निधन के बाद सिर्फ कांग्रेस पार्टी में ही नहीं बल्कि पूरे देश में शोक की लहर दिख रही है। नोताओं के निधन पर कांग्रेस समनेत अन्य दलों के नेता भी शोक प्रकट कर रहे हैं। पार्टी नेता के निधन पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि, स्वतंत्रता सेनानी, पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य एलपी शाही का जाना काफी बहुत दुखद है।

राहुल ने कहा कि उनके योगदान को कांग्रेस पार्टी हमेशा ध्यान रखेगी। मेरी प्रार्थना है भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हैं। इसके अलावा राहुल ने अपने एक अन्य ट्वीट में गोवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष शांताराम के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

राहुल ने लिखा कि, गोवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष, सासंद और वरिष्ठ नेता की मौत की खबर सुनकर काफी दुख हुआ। उन्होंने लिखा कि, शांताराम ने गोवा की राजनीतिक लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस दुख की घड़ी में मैं उनके परिवार के लिए प्रार्थना करता हूं।

जब ड्रेसिंग रुम में घुसकर PAK को हराने के लिए भारतीय खिलाड़ियों को कार बांटने लगा था दाउद

आपको बता दें कि 98 साल के ललितेश्वर प्रसाद का निधन लंबी बिमारी के कारण दिल्ली के एम्स में हुआ जबकि शांताराम नाइक का निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ है। इनका निधन मारगो के एक अस्पताल में हुआ है।

ड्यूटी से परेशान योगी के कांस्टेबल ने सिर में मार ली गोली, मौत से मचा हड़कंप

एक और ‘राजीव गांधी हत्याकांड’ के खुलासे से हिला भारत, इस बार निशाने पर पीएम मोदी

loading...