Breaking News
  • हरियाणा: जाट आंदोलन का 22वां दिन, सरकार और जाट प्रतिनिधियों के बीच कल पानीपत में बातचीत
  • राजनाथ सिंह, मायावती के साथ अन्य कई नेताओं ने भी किया मतदान
  • यूपी सीएम अखिलेश यादव ने भी डाला वोट- यूपी की तरक्की के लिए वोट दिया
  • यूपी: विधानसभा चुनाव के तहत प्रदेश की 12 जिलों की 69 सीटों पर मतदान

CM केजरीवाल भूले मर्यादा, कहां बीजेपी और इनके समर्थक अपने बाप के भी सगे नहीं है।


NEW DELHI:- दिल्ली की जनता ने जिस आदमी को मुख्यमंत्री के पद पर बैठाया, उसने अपनी भाषा के माध्यम से जनता को अपने घर से मिले संस्कारों से परिचित कराया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री, केंद्र में बैठी बीजेपी पार्टी के नेताओ और उनके समर्थकों के लिए कहते है कि ये लोग तो अपने बाप के भी नही है। जेएनयू मे छात्रों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने बीजेपी और उसके समर्थकों को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है।

खुद को अन्ना हजारे का शागिर्द कहने वाले केजरीवाल ने छात्रों को बीच कहा ये पार्टी किसी के लिए ईमानदार नहीं है। बीजेपी वाले और उनके समर्थक किसी हिंदू के सगे नहीं, ये तो अपने बाप के भी नही है।

केजरीवाल जेएनयू से गायब छात्र नजीब अहमद के लिए आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। केजरीवाल के अलावा कांग्रेस और माकपा के नेता भी जेएनयू परिसर में पहुंचे। इनमें शशि थरूर और प्रकाश करात भी शामिल थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजरीवाल ने कहा, पुलिस ने कोई जांच नही की, साफ है कि ये देश बीजेपी आरएसएस और एबीवीपी की गुंडागर्दी के अधीन हो गया है।

आपको बता दे कि केजरीवाल कैमरे के सामने भले ही कितना इमानदार और मर्यादित व्यक्ति होने का ढ़ोंग करें लेकिन सच्च यह है कि अरविंद केजरीवाल गाली गलौच करने वाले व्यक्ति है।

आपको याद होगा इनका एक ऑडियो भी लीक हुआ था जिसमे ये प्रशांत भूषण और डॉ आलोक कुमार को भद्दी भद्दी गालियां देत पकड़े गए थे। केजरीवाल के साथ जो हो वो इमानदार है और अपने बाप का है पर केजरीवाल के साथ जो नही है वो बईमान और अपने बाप का नही है।