Breaking News
  • दिल्लीः कोहरे के चलते लगभग 100 ट्रेन देरी से चल रही है, कई ट्रेनों के समय में बदलाव
  • मुंबई: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच वानखेड़े स्टेडियम में, भारत 2-0 से आगे
  • पाकिस्तान माना कि कथित भारतीय जासूस कुलभूषण जाधव को लेकर पास पर्याप्त सबूत नहीं

मोदी की मां के बैंक पहुंचने पर केजरीवाल का हमला- राजनीति के लिए लाइन में खड़ा किया…

NEW DELHI:-  नोटबंदी के फैसले के बाद लगभग सभी विपक्षी दलों को निशाने पर पीएम मोदी आ गए है। इस मामले पर कई नेता अपनी राय जाहिर कर चुके हैं। इनमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल शुरुआत से ही सरकार के इस फैसले के खिलाफ रहे हैं।  

मंगलावर को एक बार फिर केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भड़के। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मोदी जी ने राजनीतिक के लिए मां को बैंक की लाइन में लगा कर  ठीक नहीं किया। उन्होंने आगे कहा कि कभी लाइन में लगना हुआ तो मैं खुद लाइन में लगूंगा लेकिन अपनी मां को लाइन में नहीं लगाऊंगा।

बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन मोदी भी पुराने नोट बदलवाने के लिए बैंक पहुंची थी हीराबेन मोदी गांधीनगर में एक बैंक में पहुंच कर पैसे बदलवाए थे। हीराबेन व्हील चेयर पर आईं थी और उनके साथ उनकी मदद के लिए कुछ अन्य लोग भी बैंक में पहुंचे थे। उन्हें पुराने नोटों के बदले 2000 रुपये के नोट मिले।

मालूम हो कि आठ नवंबर आधी रात से सरकार ने 500 और 1000 रुपये के नोटों पर बैन लगा दिया है। अब बैंकों और पोस्ट ऑफिस से 4500 रुपये के पुराने नोट बदलकर नए नोट लिए जा सकते हैं।

माना जा रहा है कि यह फैसला नकली नोटों के कारोबार और काले धन पर नकेल कसने के लिए लिया गया है। लोगों को हो रही परेशानी निपटने के लिए सरकार लगातार कदम उठा रही है। वहीं, बैंकों में जमा हो रहे पैसे पर भी आरबीआई और सरकार की नजर बनी हुई है।