Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

जम्मू में महिलाओं ने दिखाया दम, लेकिन घाटी में सन्नाटा!

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के लोगों के लिए आज का दिन काफी बड़ा दिन है। यहां सोमवार आठ अक्टूबर को करीब 13 साल के बाद नगरपालिका चुनाव के लिए लोगों को अपनी पसंद जाहीर करने का मौका मिला है। राज्य में आठ अक्टूबर से लेकर 16 अक्टूबर तक कुच चारण चरण में नगरपालिका चुनाव के तहत वोटिंग होनी है और आज पहले चरण के लिए वोटिंग जारी है।

यहां सोवार सुबह करीब सात बजे से वोटिंग शुरू हुई है जो शाम के चार बजे तक चलेगी। इस क्रम में जम्मू, राजौरी और पुंछ में काफी संख्या में लोग मतदान करने के लिए लंबी-लंबी कतार में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। रन इलाकों में पुरुष और महिलाएं सभी लोग मतदान के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं।

‘आतंक के साये में’ जारी है जम्मू-कश्मीर में वोटिंग, सुरक्षित स्थान पर भेजे गए...

हालांकि घाटी में मतदान केंद्रों पर लोगों की इतमनी संख्या नही है लेकिन उम्मीद है कि दिन ढलने तक यहां काफी संख्या में लोग वोटिंग के लिए पहुंच सकते हैं। बता दें कि सुबह सात बजे से मतदान शुरू होने के बाद आर.एस.पुरा, अरनिया, गांधी नगर, बिश्नाह, जुरियां, खौर, अखनूर,नौशेरा समेत अन्य जगहों पर मतदान करने के लिए उत्साहित मतदाताओं की भीड़ उमड़ रही है।

भारत के नाम एक और एशिया कप, सीनियर्स के बाद जूनियर्स ने भी दिखाया दम

जबकि कश्मीर में में लोग मतदान के लिए अत्यधिक उत्साहित नहीं दिख रहे हैं, जिसकी बड़ी वहज है आतंकियों द्वार धमकी दिया जाना और दो प्रमुख दल नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी द्वारा चुनाव बहिष्कार केर दिया जाना। बता दें राज्य की सत्ता पर राज कर चुकी इन दो बड़ी पार्टियों ने नगरपालिका चुनाव का बहिष्कार किया है, जो लोकतंत्र पर कंलक की तरह दिख रहा है।

पीएम की रैली में चली ‘विजय की आंधी’, बीच में बंद करना पड़ा भाषण

loading...