Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

क्या भारत के मुसलमान को अपना एक अलग देश चाहिए...

नई दिल्ली: वैसे तो दुनिया भर में भारत की पहचान एक ऐसे देश के तौर पर की जाती है, जहां सभी जाती और धर्म के लोग एक साथ रहते हैं और पूरी दुनिया को भाईचारे का संदेश देते हैं। यहीं नही इसके लिए भारत में एक नारा ‘हिंदू-मुस्लिम-सिख-ईसाई आपस में हैं भाई-भाई’।

internet image

हालांकि हाल के दिनों में देश की हालात देख कर ऐसा लगता है, ये महज एक नारा के अलावा और कुछ भी नहीं है, क्योंकि देश में पहले भी कई मामले ऐसे आ चुके हैं, जिसमे जाति धर्म को लेकर समुदायों के बीच क्रूरता की तस्वीर साफ-साफ देखी जा सकती है, तो वहीं कई बार देश विरोधी नारे भी लग चुके हैं!

भारत में लगा सूतक काल, 150 साल बाद हो रहा है ऐसा- भूल कर भी न करें…

इन सभी मामलों के बाद अब फ-ाजम्मू कश्मीर मुस्लिम पर्सनल बोर्ड के उपाध्यक्ष और राज्य के डिप्टी ग्रैंड मुफ्ती नासिर-उल-इस्लाम ने एक बार फिर से विवादित देते हुए कहा कि भारत में मुसलमानों को एक अलग देश की मांग करने की जरूरत है।

मीडिया से बात करते हुए नासिर ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि ‘जब तक नरेंद्र मोदी जैसे सांप्रदायिक लोग हैं, तब तक मुसलमानों की हालत बदतर रहेगी’। मुफ्ती ने कहा कि ‘देश में मुसलमानों को किसी न किसी कारण से निशाना बना कर परेशान किया जा रहा है’।

क्या इसे फांसी होनी चाहिए- 8 महीने की बच्ची का रेप करने वाला 27 साल का आरोपी...

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान नासिर-उल-इस्लाम ने कहा कि हिन्दुस्तान पागलपन और बौखलाहट का शिकार है। यहाँ मुसलमानों को लव जिहाद, गौ-रक्षा, हिन्दू-मुस्लिम विवाद तो कभी ट्रिपल-तलाक जैसे मुद्दों को लेकर परेशान किया जा रहा है।

VIDEO- पहल: ये क्यूट बिटीया किसकी है- किसी को पता है तो बताएं...

loading...