Breaking News

इजरायली दोस्त को रिशिव करने एयरपोर्ट पहुंच सकते हैं PM मोदी!

नई दिल्ली: इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतनयाहू आज रविवार को छह दिनों के भारत यात्रा पर पंहुच रहे हैं। खबरों के अनुसार अपने दोस्त को रिशिव करने एयरपोर्ट पहुंच सकते हैं। भारत दौरे पर पहुंच रहे प्रधानमंत्री नेतनयाहू के साथ प्रतिनिधि मंडल भी शामिल हैं। जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि दोनो देशों के बीच के संबंध और भी मजबूत होने वाली हैं।

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नेतनयाहू के साथ प्रतिनिधि मंडल कृषि, जल, साइबर सुरक्षा, स्वास्थ्य सेवा और सुरक्षा क्षेत्र की इजरायल की कई कंपनियों के कारोबारी भी शामिल हैं। प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू अपने दौरे में दिल्ली के साथ-साथ आगरा, अहमदाबाद और मुंबई का भी दौरा करेंगे।

59 के संजय दत्त की 39 साल की पत्नी और 30 साल की बेटी!

बेंजामिन नेतन्याहू 15 तारीख को प्रधानमंत्री मोदी के साथ द्विपक्षीय वार्ता करेंगे और इसके बाद पीएम उनके लिए लंच का आयोजन करेंगे। 15 जनवरी की शाम वो राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मुलाकात करेंगे।

संजय के लिए माउथवॉश था शराब- हर समय हीरोइन के...

इसी दिन दोनों नेता दूसरे भारत-इजरायल सीईओ फोरम के साथ-साथ बिजनेस इवेंट में भी हिस्सा लेंगे। इसके बाद 16 जनवरी को दोनों नेता रायसीना डॉयलाग में शामिल होंगे। इसके बाद 17 तारीख को वो गुजरात का दौरा करेंगे, जहां तमाम कार्यक्रम होंगे।18 तारीख को मुंबई दौरे के दौरान भी कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे और फिर 19 जनवरी को अपने देश इजरायल के लिए रवाना होंगे।

सैफ की बेटी सारा का प्राइवेट VIDEO हुआ वायरल!

loading...