Breaking News
  • दिल्ली के उस्मानपुर में प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर, बदमाशों ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां
  • जापान चुनाव: शिंजो आबे की पार्टी ने आम चुनावों में जीत हासिल कर की वापसी
  • हिमाचल: 9 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने का आज अंतिम दिन
  • उत्तराखंड बना देश का चौथा खुले में शौच से मुक्त राज्य

इजरायली बगिया में खिलेगा ‘मोदी फूल’- जानिए पीएम के नाम पर क्यों रखा गया इस फूल का नाम

तेल अवीव: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऐतिहासिक दौरे का आज दूसरा दिन है। इससे पहले बीते दिन यहूदी राष्ट्र इजरायल की राजधानी तेल अवीव एयरपोर्ट पर इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने पीएम मोदी को जोरदार स्वागत किया, और फिर बेंजामिन नेतन्याहू मोदी को फूलों के फार्म में ले गए।

आपको बता दें की पीएम मोदी देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने इजरायल की आधिकारिक यात्रा की है, लिहाजा इजरायल सरकार मोदी के सम्मान का खास ख्याल रख रही है। मोदी और बेंजामिन जब फूलों के फार्म को देखने गए तब एक फूल का नाम प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर रखने का एलान किया गया।

VIDEO में देखिए: इजराइल में पीएम मोदी का हिंदी में हुआ स्वागत..

इस ऐलान के बाद अब इजरायली गुलदाउदी फूल को पीएम ‘मोदी’  के नाम पर नाम रखा गया है, अब इस फूल को मोदी कहा जाएगा। इसकी पुष्टि करते हुए इजराइल के सरकारी ट्वीटर हेंडल के हवाले से कहा गया कि  ‘तेजी से बढ़ते नए फूल इजराइली गुलदाउदी फूल का नाम भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सम्मान में उनके नाम पर रखा गया है और अब इसे ‘मोदी’ कहा जाएगा,जो कि वास्तव में एक बढ़ती साझेदारी है’।

VIDEO: पीएम मोदी का इजराइल में जोरदार स्वागत

तो वहीं प्रधानमंत्री के कार्यालय ने भी एक ट्वीट में कहा कि ‘गुलदाउदी फूल का नाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सम्मान में रखा गया है, इस फूल को अब ‘मोदी’ कहा जाएगा। इससे पहले पीए मोदी ने यहां अपने इस्राइली समकक्ष बेंजामिन नेतन्याहू के साथ मिशहमार हाशिवा में दांजिगेर ‘दान’ फूलों के फार्म का दौरा किया जहां उन्हें बागवानी के लिए इस्तेमाल की जाने वाले नए तकनीकों के बारे में भी जानकारी दी गयी।

बस में यात्रियों के सामने महिला के साथ ‘सेक्स’ करते पकड़े गए BJP नेता- वीडियो वायरल

 

 

loading...