Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

भारत का यंगेस्ट साइंटिस्ट निकला ISI एजेंट, लीक कर दिया ब्रह्मोस की खुफिया जानकारी!

नई दिल्ली: भारतीया सेना की शक्तियों को लीक करने के मामले में उत्तर प्रदेश आतंक निरोधी दस्ते यानी एटीएस ने एक कथित आईएसआई एजेंट को गिरफ्तार किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी को नागपुर से गिरफ्तार किया है। जिसपर आरोप है कि उसने शक्तिशाली ब्रह्मोस मिसाइल यूनिट में काम करते हुए ब्रह्मोस की जानकारियों को लीक किया है।

आपको बता दें कि नागपुर में ब्रह्मोस एयरोस्पेस है जहां भारत और रूस की मदद से ब्रह्मोस का निर्माण किया जाता है। आरोपी पर आरोप है कि उसने ब्रह्मोस संबंधी तकनीकी और अन्य खुफिया जानकारी पाकिस्तान और अमेरिका को दी है। हालांकि फिलहाल एटीएस निशांत अग्रवाल नामक आरोपी से गहन से पूछताछ कर रही है। जिसके बाद मामले में और भी खुलासे होने की उम्मीद है।

वहीं पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि उसने दुश्मन देशों के साथ और क्या-क्या जानकारी साझा किया है। बताया जाता है कि आरोपी पिछले काफी दिनों से एटीएस के निशाने पर था। जिसे उत्तर प्रदेश एटीएस और सैन्य खुफिया अधिकारियों ने एक संयुक्त कार्रवाई के दौरान दबोचा है। खबरों के अनुसार आरोपी को ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया। बताया जाता है कि आरोपी को साल 2017-18 के लिए यंग साइंटिस्ट अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है।

बॉलीवुड दिग्गज प्रोड्यूसर ने यंग डायरेक्टर को बनाया हवस का शिकार, तबाह कर दी जिंदगी!

कंगना ने लगाए यौन शौषण के आरोप, सोनम पर उतारा गुस्सा

टाइगर श्रॉफ की बहन ने बिकिनी पहन दिखाएं रंग-बिरंगे..

loading...