Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

शाह नहीं किनकी दुलारी हैं ये बच्ची, आई पीएम मोदी के गोदी में नज़र

नोएडा :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बच्चों के प्रति लगाव कभी छिपा नहीं हैं, ये सभी जानते हैं कि पीएम मोदी किसी भी बच्चे को कितना चाहते हैं। वो चाहे गृहमंत्री अमित शाह की पोती रूद्री शाह हो या एक कूड़े बिनने वाले का बच्चा। लेकिन अब एकबार फिर पीएम मोदी एक छोटे बच्चे को लेकर सुर्खियों में नज़र आ रहे है। वो देखने में इतनी क्यूट हैं कि उससे नज़रे हटाना मुश्किल है। वो पीएम मोदी के साथ ऐसे खेल रहीं है जैसे मानो वो उन्हें कितने लंबे समय से जान रहीं हो।

और पीएम मोदी भी उस नन्ही बच्ची के मुख से अपने आंखों को नहीं हटा पा रहें है। स्माइल भी उसकी ऐसी हैं जो कई टेंशनों को छू मंतर कर दें। अब आप यह सोच रहें होंगे कि आखिर यह बच्चा हैं कौन, जो इतनी क्यूट दिख रहीं हैं। तो वह छोटा बच्चा हैं मध्य प्रदेश से राज्यसभा सांसद सत्यनारायण जटिया का पोता।

बता दें कि इससे पहले भी पीएम मोदी के ऐसे कई तस्वीर वायरल हो चुके हैं, जिसमें वो छोटे-छोटे बच्चों के साथ खेलते नज़र आ रहें है। जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने इलाहाबाद के एक एनजीओ टीटीएफ की भी तारीफ की थी, क्योंकि यह संगठन कूड़े बिनने वाले बच्चों एवं जो पढ़ नहीं सकते उनको वह अपने साथ जोड़कर उन्हें शिक्षित करने का काम करता है।

loading...