Breaking News
  • भागलपुर: सरकारी खाते से राशि की अवैध निकासी मामले की CBI जांच, सीएम ने दिया निर्देश
  • आयकर विभाग ने लालू की बेटी मीसा भारती और उनके पति को पूछताछ के लिए बुलाया
  • उत्तर प्रदेश: 7,500 किसानों को सौंपा गया कर्ज माफी प्रमाण पत्र
  • स्पेन: बार्सिलोना आतंकी हमले में 13 की मौत, 2 संदिग्ध गिरफ्तार
  • तमिलनाडु: पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता की मौत की जांच के आदेश
  • जम्मू-कश्मीर: आतंकी फंडिंग के मामले में व्यापारी ज़हूर वताली गिरफ्तार

CRPF के साथ IT के 120 अधिकारियों ने कांग्रेस नेता और मंत्री के 39 ठिकानों पर पर मारा छापा- 5 करोड़ बरामद

नई दिल्ली: कर्नाटक सरकार के उर्जा मंत्री और कांग्रेस नेता डी.के. शिवकुमार के घर आज बुधवार आयकर विभाग ने छापेमारी की है। मंत्री के बेंगलुरू और दिल्ली के ठिकानों पर छापेमारी की गई है। ताजा जानकारी के अनुसरा मंत्री के दिल्ली आवास पर हुई छापेमारी में पांच करोड़ रुपये बरामद किए गए हैं।

आपको बता दें कि मंत्री और उनके भाई के आवास समते करीब 39 ठिकानों पर छापेमारी की गई है। दक्षिण दिल्ली के सफदरजंग के उनके आवास से पांच करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं। जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ जवानों के साथ आयकर विभाग के करीब 120 अधिकारियों की टीम ने शिवकुमार और उनके परिवार के 39 ठिकानों पर छापेमारी की है।

गौरतलब हो कि मंत्री के आवास के साथ-साथ बेंगलुरू के पास उनके निजी रिसॉर्ट पर भी छापेमारी की गई, बता दें कि इस रिसॉर्ट में शनिवार से गुजरात कांग्रेस के विधायक ठहरे हुए हैं। राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में कोलाहल मची है। गुजरात कांग्रेस के कई बड़े नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं।

इसी बात से घबराई कांग्रेस ने अपने विधायकों को टूट से बचाने के लिए गुजरात से कर्नाटक भेज दिया है। कांग्रेस आलकमान के करीबी माने जाने वाले डी.के. शिवकुमार ने इन विधायकों को अपने निजी रिसॉर्ट मे सरण दी है। बताया जा रहा है कि जहां कांग्रेस विधायक ठहरे हुए उनके कमरों में भी छापेमारी की गई है।

loading...

Subscribe to our Channel