Breaking News
  • कानपुर और कानपुर देहात में ज़हरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत, 18 की हालत गंभीर
  • छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा नक्सली हमले में 6 पुलिसकर्मी शहीद, 1 घायल
  • रूस दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी, रूसी राष्ट्रपति के साथ अनौपचारिक बैठक

कुमारस्वामी ने खोल दी मोदी-शाह की पूरी पोल, BJP और कांग्रेस में मचा हड़कंप!

नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी बीजेपी और दूसरे नंबर की पार्टी कांग्रेस के साथ तीसरे नंबर की पार्टी जेडीएस सभी राज्य में अपनी सरकार बनाने को बेताब दिख रहे हैं, जबकि जनता ने किसी एक पार्टी को सरकार बनाने के लए पूर्ण बहुमत नहीं दिया।

ऐसे में राज्य में अब जनता के वोटों का सौदा किया जा रहा है। ऐसा हम नहीं बल्कि राजनीतिक दलों के नेता खुद ही इस बात को मान रहे हैं। एक ओर सबसे बड़ी पार्टी को सत्ता में आने से रोकने के लिए कांग्रेस पार्टी ने जेडीएल को अपमा समर्थन देकर सरकार बनाने के फिराक में लगीं है, वहीं बीजेपी पर विधायकों के खरीद-फरोख के आरोप लग रहे हैं।

बीजेपी पर विधायकों के खरीद-फरोख का आरोप लगाते हुए कांग्रेस के समर्थन से संभावित मुख्यमंत्री बनने जा रहे जनता दल-सेक्युलर (जेडीएस) नेता एच.डी. कुमारस्वामी ने बुधवार को कहा कि कर्नाटक में सरकार बनाने को बेकरार बीजेपी जेडीएस के विधायकों को 100 करोड़ रुपये और कैबिनेट पद देने की पेशकश की है।

कुमारस्वामी नें बीजेपी पर ऐसे गंभीर आरपो जेडीएस विधायकों की एक बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए लगाए हैं। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि हमारे विधायकों को समर्थन के बदले बीजेपी ने 100 करोड़ रुपये और मंत्रिमंडल में पद देने की पेशकश की गई है। वहीं इस पूरे मामले में कुमारस्वामी ने सीधा हमला देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर बोला है।

इसके साथ ही उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस के समर्थन से जेडीएस को सरकार बनाने से रोकने के लिए केंद्र सरकार अपने बल का प्रयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि अब जब हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश चल रही है तो आयकर विभाग कहा है?

बड़ी खबर: कर्नाटक कांग्रेस के 12 विधायक बीजेपी में शामिल?

रात भर चला खूनी संघर्ष, सुबह मरे मिले 44 आतंकी और 10 जवान!

वाराणसी के बाद जालौन में हुआ भयंकर दुर्घटना, अब तक छह की मौत

loading...