Breaking News
  • मालेगांव: 7 फरवरी को तय हो सकते हैं साध्वी प्रज्ञा, पुरोहित के खिलाफ आरोप
  • इराक की राजधानी बगदाद में एक साथ हुए दो आत्‍मघाती बम हमलों में 38 लोगों की मौत
  • अफगानिस्तान से बर्मा तक, तिब्बत से श्रीलंका तक सबका डीएनए एक: भागवत
  • काबुल: भारतीय दूतावास में गिरा रॉकेट, किसी के हताहत होने की कोई ख़बर नहीं

राहुल पर पथराव करने वाला बीजेपी नेता गिरफ्तार

अहमदाबाद: गुजरात के बनासकांठा में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के दौरे के दौरान राहुल गाँधी पर हुए हमले के मामले में बीजेपी के नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही इस मामले में अभी तक तीन अन्य लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था। इससे पूर्व शनिवार को ही राहुल गाँधी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला बोला था।

बाढ़ प्रभावित क्षेत्र बनासकांठा में राहुल गाँधी पर हुए हमले पर शनिवार को पुलिस ने बीजेपी के जयेश दर्जी को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि जयेश दर्जी ही मुख्य आरोपी है। साथ ही इस मामले में अभी तक पुलिस ने तीन अन्य लोगों को भी हिरासत में मिला है। मालूम हो कि शुक्रवार को राजस्थान के बाड़मेर बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी गुजरात के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र बनासकांठा पहुंचे हुए थे, राहुल के बनासकांठा पहुँचते ही कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाने शुरू कर दिए थे। वहीँ राहुल गाँधी की कार पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया था। जिससे राहुल की कार के शीशे टूट ये थे। हालाँकि इस हमले में राहुल को कोई चोट नहीं आई थी।

शनिवार को कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी और आरएसएस पर जमकर हमला बोला है। पीएम द्वारा हमले की निंदा नहीं किये जाने के सवाल पर राहुल ने पीएम मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि जो लोग हमला कराते हैं वे उसकी निंदा क्यों करेंगे। राहुल गांधी ने हमले के लिए संघ-बीजेपी को जिम्मेदार बताया था। इसी बीच बनासकांठा से बीजेपी के महामंत्री जयेश दर्जी की गिरफ्तारी की खबर आ रही है। वहीँ अब इस मामले पर बड़ा घमासान जारी है। इसके इतर कांग्रेस ने राहुल के काफिले पर हुए पथराव के विरोध में शनिवार को दिल्ली में मार्च निकाला। कांग्रेस नेता ने कहा कि वह ऐसी डरने वाले नहीं हैं। वहीँ लोकसभा में कांग्रेस नेता मलिकार्जुन खड्गे ने कहा कि वह इस मुद्दे को सदन में भी उठाएंगे।     

loading...