Breaking News
  • देश के कई राज्यों में बाढ़ का कहर, सेना और एनडीआरएफ की टीमें बचावा कार्य में जुटी हैं
  • बिहार: रात भर चला ड्रामा, तेजस्वी बोले- ‘हमें मिले सरकार बनाने का मौका, ये तानाशाही है’
  • बिहार: महागठबंध से अलग हुए नीतीश- BJP के साथ बनाई नई सरकार, शपथ ग्रहण आज
  • रामेश्वरम में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम मेमोरियल का उद्घाटन- पीएम मोदी की मौजूदगी में

अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा में बड़ा चूक- सरकार ने जारी किया...


श्रीनगर: अमरनाथ यात्रियों पर सोमवार को हुए आतंकी हमले में सुरक्षा चूक का बेहद ही गंभीर मामले सामने के बाद सरकार ने इसपर सफाई पेश की है। हमले के बाद आज केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर और पीएमओ में राज्य मंत्री जीतेंद्र सिंह ने यहां मीडिया से बातचीत की है।

आतंकी हमले के बाद ताजा हालातों को लेकर गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि सुरक्षा इंतजाम में हुए कमियों को दूर करेंगे और यात्रा को सुरक्षित तरीके से जारी रखेंगे। यात्रियों की सुरक्षा में चूक के सवाल पर मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि यात्रा और यात्रियों की सुरक्षा में सुरक्षाकर्मियों ने बड़ा योगदान दिया है।

उन्होंने बताय कि हमले से डरने वाले नहीं हैं, इस हमले से जम्मू कश्मीर के साथ-साथ पूरे देश की भावना जुड़ी हुई है। उन्होंने बताया कि मौजूदा हालात पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ-साथ गृह मंत्रालय और गृह मंत्री की भी की नजर है। इस दौरान मंत्री ने उन कश्मिरियों की भा तारीफ की है जिन्होंने इस हमले का पूरजोर विरोध किया है।

आपको बता दें कि सोमवार को हुए इस आतंकी हमले में महिलाओं के साथ कुल 7 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है, जबकि करीब 30 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। हमले के बाद पूरा देश गुस्से में है और आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

loading...