Breaking News
  • सुकमा में शहीद जवानों के बच्चों के पढ़ाई का खर्च उठाएंगे क्रिकेटर गौतम गंभीर
  • भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 95 दिनों के लिए पांच राज्यों के दौरे पर
  • एशिया बैडमिंटन चैम्पियनशिप: क्वार्टर फाइनल में हार के बाद बाहर हुई पी.वी. सिंधु

भावुक हुए प्रधानमंत्री मोदी, ‘मुझे जिंदा जला देंगे तो भी मैं डरने वाला नहीं हूं’…


PANJM:- प्रधा1नमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फिर नोटों के बंद होने के मामले में खुलकर बोले है। उन्होंने कहा कि वह देश की आर्थिक हालत सुधारने के लिए धीरे-धीरे दवा दे रहे थे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि 8 नवंबर की रात 8 बजे देश के आर्थिक सितारे का उदय हो गया था। मैं कालेधन के मामले में पिछले 10 महीने से काम कर रहा हूं।  इस काम को काफी गुप्त तरीके से किया गया है। यह बहुत बड़ा सीक्रेट ऑपरेशन था।

पीएम ने कहा कि लोगों को दिक्कत हो रही है लेकिन सभी इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं। उनका कहना है कि भले ही दिक्कत हो रही है लेकिन देश का भला हो जाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने वहां मौजूद लोगों के साथ अपील करते हुए कहा कि 30 दिसंबर तक का समय दे दीजिए इसके बाद अगर कुछ गलत हो जाए तो मैं सजा भुगतने के तैयार हूं।  इसी बीच जिनको राजनीति करना है, जिनका डूब गया है वह रोए, इसकी परवाह नहीं है।

उन्होंने कहा कि 2 जी घोटाला, कोयला घोटाला करने वालोॆ को आज 4 हजार रुपया बदलने के लिए भी लाइन में खड़ा होना पड़ा रहा है।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि 30 दिसंबर के बाद बेईमान को बख्शा नहीं जाएगा। इसके साथ ही आश्वासन दिया कि ईमानदार आदमी का पैसा बर्बाद नहीं होगा।

पीएम मोदी ने कहा कि वह सिर्फ कुर्सी पर बैठने के लिए प्रधानमंत्री नहीं बने हैं। वह सबकी तकलीफों को समझ रहे हैं। लेकिन देश के लिए जो लोग कष्ट सह रहे हैं उनका सलाम है।

पीएम मोदी ने उन लोगोॆ की तारीफ की जो लोग एटीएम और बैंकों में खड़े लोगों को चाय पिला रहे हैं और उनकी मदद कर हैं।

पीएम ने यह भी कहा कि अगर कुछ लोगों को लगता है कि कुछ  नहीं होगा तो कम से कम मुझे पहचान ले देश जबसे आजाद हुआ है तब से कच्चा चिट्ठा खोला जाएगा, भले ही एक लाख नए लोगों को नौकरी देनी पड़े।

देश में भ्रष्टाचार और ब्लैक मनी रोकने के लिए आगे और भी काम होने हैं। यह आखिरी नहीं है। मैं यह काम गरीबों, ईमानदार लोगों के लिए कर रहा हूं। गरीबों को घर मिले, बुजुर्गों को दवा मिले। मैं इस काम में लगा हूं।

मैं जनता हूं कि मैंने कैसे लोगों से दुश्मनी ली है, वह मुझे जिंदा नहीं छोड़ेगे, वह मुझे बर्बाद कर देंगे। लेकिन मुझे 50 दिन का वक्त चाहिए।

loading...