Breaking News
  • जम्‍मू-कश्‍मीर: कुपवाड़ा के तंगधार में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद
  • प्लास्टिक से बने तिरंगे का इस्तेमाल न करें- गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी
  • हम विकास की सोचते हैं चुनाव की नहीं: पीएम मोदी

स्वास्थ्य बुलेटिन: अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर एम्स से आयी बड़ी खबर...

नई दिल्ली: पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर बुधवार को जारी स्वास्थ्य बुलेटिन में एम्स की ओर सकारात्मक प्रतिक्रया जारी की गयी है। बुधवार को आये स्वास्थ्य बुलेटिन कहा गया है कि उनके अटल के स्वास्थ्य में धीरे धीरे सुधार आ रहा है।

बतादें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजयेपी सोमवार से दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्वेद संसथान में भर्ती हैं। उनकी स्वास्थ्य चेकअप के लिए उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद से लगातार देशवासी उनके स्वास्थ्य को लेकर अच्छी खबर का इन्तेजार कर रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल से उनका स्वास्थ्य बुलेटिन जारी हुआ। कहा गया है कि उनकी हालत स्थिर है। अटल बिहारी वाजपेयी को लोअर रेस्पिरेटरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन और किडनी संबंधी दिक्कतों में सुधार हो रहा है। साथ ही जांच में उन्हें यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन भी निकला है। जिसके बाद उन्हें डायलिसिस भी किया गया।

फिल्मी स्टाइल: पेट्रोल पंप में जा घुसी बेकाबू कार, फिर जो हुआ उसे...

अटल का इलाज रणदीप गुलेरिया की देखरेख में हो रहा है। बुधवार को अटल के स्वास्थ्य को लेकर जारी बुलेटिन में कहा गया है कि अटल बिहारी वाजपेयी की यूरीन मेडिकल जांच में सामान्य है। हृदय गति भी सामान्य है और लैब पैरामीटर टेस्ट भी सामान्य है। जिसके बाद कहा गया है कि उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है।

महागठबंधन' पर राहुल का बड़ा बयान, कौन होगा 2019 में इसका नेता?

हालाँकि अभी उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में ही रखा जाएगा। वहीँ बुधवार को भी बीजेपी नेताओं का एम्स में ताँता लगा रहा। जिसमें पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, बीजेपी नेता संतोष गंगवार और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अटल का हाल जानने के लिए एम्स पहुंचे हुए थे।

यह भी देखें-

loading...