Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा चुनाव में 200 सीटों के अंदर सिमट जाएगी एनडीए: चंद्रबाबू नायडू
  • पश्चिम बंगाल में वोटिंग के दौरान हिंसा, दमदम में रो पड़े मतदान अधिकारी
  • गोडसे विवाद पर नीतीश, साध्वी प्रज्ञा का बयान बर्दाश्त से बाहर, पार्टी से निकाला जाए
  • लोकसभा चुनाव: सातवें व अंतिन चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग

‘जबरदस्ती यहां हाथ डालकर किस करते थे एम जे अकबर’

नई दिल्ली: यौन उत्पीड़न के मामले में #MeToo के तहत मोदी सरकार में विदेश राज्या मंत्री एम जे अकबर पर भी कई महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। जिसके बाद अब एक और महिला पत्रकार ने अकबर पर बेहद ही गंभरी आरोप लगाए हैं। इससे पहले आपको बता दें कि मोदी सरकार में शामिल होने से पहले अकबर काफी सालों तर प्रतिष्ठित पत्रकार की भूमिका निभा चुके हैं।

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री पर आरोप लगाने वालीं महिला पत्रकार फिलहाल फोर्स मैगजीन की एक्जिक्यूटिव एडिटर गजाला वहाब हैं जो एक समय में अकबर के साथ काम किया करती थीं। उन्होंने अकबर को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासों के साथ एक समाचार पोर्टल पर अपने अनुभवों को साझा किया है। महिला पत्रकार ने कई ऐसे मौकों का जिक्र किया जिसमें अकबर ने उन्हें अपने ऑफिस में कथित तौर जकड़कर किस किया।

15 दिन के लिए पुलिस हिरासत में आम्रपाली के 3 डायरेक्टर, नोएडा के होटल में रहेंगे

महिला पत्रकार का आरोप हैं कि जब वह अकबर के साथ काम करती थीं तब वह उन्हें वहां बैठने के लिए कहते थे जहां से उनकी नजर मुझ पर पड़ सके। महिला पत्रकार के अनुसार अकबर मुझे अपने दफ्तर में बुलाते थे और नीचे पड़ी डिक्शनरी उठाकर देने के लिए कहते हैं। जिसके लिए मुझे अकबर की ओर पीठ कर के झुकना पड़ता था।

ओडिशा और आंध्र प्रदेश के बाद झरखंड की ओर बढ़ रहा ‘तितली’ तूफान

महिला पत्रकार ने आगे कहा कि एक दिन मुझे अकबर ने अपने दफ्तर में बुलाया और डिक्शनरी उठाने के लिए कहा, जब में डिक्शनरी उठाने के लिए नीचे झूकी तो वह मेरे पीछे आ गए और मुझे कमर से पकड़ लिया। इसके बाद मुझे खड़ा होने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा और इस दौरान मैं इतनी डरी हुई थी कि मेरे पैर लड़खड़ा रहे थे।

जम्मू-कश्मीर में मारा गया ‘PHD आतंकी’ एक साथी भी ढेर

महिला ने कहा कि इस दौरान उनके हाथ और अंगूठे मेरे ‘प्राइवेट पार्ट’ को टच कर रहे थे। मैंने उनके हाथों को खुद से दूर करने का प्रयास किया लेकिन वह कमर पर चिपक गए। महिला ने का कि अकबर जबरन किस भी कर लिया करते थे। आपको बता दें कि महिला ने पूर्व पत्रकार औप केंद्रीय मंत्री पर ऐसे-ऐसे खुलासे किए जिसने उनकी इज्जस भारी बाजार नीलाक कर दी है।

loading...