Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

थम गई राजधानी की रफ्तार, लाखों की संख्या में अचानक दिल्ली पहुंच गए किसान

नई दिल्ली: देश की राजधानी में शुक्रवार को अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति के बैनर तले हजारों किसानों का मार्च हो रहा है। जानकारी के अनुसार अपनी मांगों को लेकर सरकार पर दबाव बनाने के लिए देश के अलग-अलग हिस्सों से 200 से भी अधिक किसान संगठन के लोग सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल है।

मिली जानकारी के अनुसार किसानों का मार्च दिल्ली के रामलीला मैदान से संसद तक होगा। जहां किसान संसद का घेराव कर अपनी विरोध दर्ज कराएंगे। खबर है कि सरकार का खिलाफ किसानों के इस प्रदर्शन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हो रहे हैं।

राम मंदिर पर आतंकी मसूद की धमकी, अगर बना मंदिर तो दिखेगा चारों तरफ तबाही का मंजर

खबरों के अनुसार राहुल गांधी और केजरीवाल प्रदर्शनकारी किसानों को संबोधित भी करेंगे। दिल्ली पहुंचे किसान कर्जमाफी और फसलों के उचित कीमत की मांग कर रहे हैं। किसानों के मार्च में योगेंद्र यादव का संगठन स्वराज इंडिया भी शामिल है। यादव ने कहा कि यह प्रदर्शन किसान कर्ज राहत और उपज का उचित मूल्य देने समेत कई मांगों के लेकर हो रहा है।

हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, दिए 12000 वेबसाइट ब्लॉक करने के आदेश, कहा... 

प्रदर्शन के दौरान यादव ने कहा कि हमले पूरा बील तैयार कर रखा है कि किसानों को क्या चाहिए। अभ सिर्फ इसपर सरकार को संसद में मुहर लगाना है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रदर्शनकारी किसान अपनी समस्याओं के लिए ससंद का विशेष सत्र बुलाने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि किसानों प्रदर्शन के कारण राजधानी की रफ्तार थम चुकी है। जहग-जगह पर यातायात सेवाएं ठहर गई है।

VIDEO: सेल्फी के दौरान अनुष्का को देख दंग रह गए फैन! 

loading...