Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

अनिल अंबानी को देश बाहर नहीं जाने दिया जाए, SC में याचिका

नई दिल्ली: भारत के सबसे बड़े अमीर मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी का नाम पिछले काफी दिनों से कई तरह के विवादों के लेकर चर्चा में हैं। इस बीच स्वीडन की टेलीकॉम उपकरण बनाने वाली एक एरिक्सन नाम की कंपनी ने अनिल अंबानी की आरकॉम के खिलाफ भारत के सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है।

कंपनी ने सुप्रीम कोर्ट नें याचिका दायर करते हुए कहा मांग किया है कि अनिल अंबानी और उनके कंपनी के अन्य दो अन्य निदेशकों को बिना इजाजत विदेश नहीं जाने दिया जाए। जानकारी के अनुसार इस मामले पर गुरुवार को कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। बताया जाता है कि अनिल अंबानी की रिलायंस कम्युनिकेशंस कंपनी पर एरिक्सन कंपनी का 1100 करो़ड़ रुपये का बकाया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मामले में नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल 30 सितंबर तक रिलायंस कम्युनिकेशंस  को 550 करोड़ एरिक्सन को देने के लिए कहा था। हालांकि इसके बाद भी रिलायंस कम्युनिकेशंस की ओर से संबंधित कंपनी को पैसे नहीं दिए गए। लिहाजा अब एरिक्सन ने कोर्ट से मांग की है उनके ऊपर न्यायालय की अवमानना का मामला भी चलाया जाए। हालांकि इस मामले में अब आगे क्यो होता है इसका फैसला गुरुवार को होगा।

कौन हैं जस्टिस गोगोई, बने भारत के 46 वें मुख्य न्यायाधीश

यूपी निकली करीब 2500 भर्तियां, 21 से 40 साल तक के लोगों को लिए...

आधी रात को इस हालत में खत्म हुई किसानों की क्रांति पदयात्रा

loading...