Breaking News
  • आज मनाया जा रहा है विश्व मातृभाषा दिवस, इस साल का थीम है 'सतत विकास के लिए भाषाई विविधता और बहुभाषावाद की संख्या'
  • लखनऊ से बिजनोर लौट रहे नूरपुर से भाजपा विधायक Lokender Singh का सड़क हादसे में निधन, दो की मौत
  • लखनऊ: प्रधानमंत्री मोदी द्वारा निवेशकों के शिखर सम्मेलन का उद्घाटन
  • मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी के आरोप में AAP विधायक प्रकाश जरवाल गिरफ्तार
  • PNB घोटाला: जीएम रैंक के अधिकारी Rajesh Jindal गिरफ्तार, 2009 से 2011 के बीच थे शाखा के प्रमुख

‘बेलगाम’ कांग्रेसी अय्यर का PAK प्रेम- ‘मुझे पाकिस्तान प्यार है, भारत नफरत फैलाता है’

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिदनक भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में कांग्रेस पार्टी द्वार निकाले गए वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने मंगवार को कहा कि, ‘मुझे पाकिस्तान में जितना प्यार मिलता है, उससे अधिक हिंदुस्तान में नफरत/दुश्मनी प्यार मिलता है।

पूर्व ‘बेलगाम’ कांग्रेसी नेता ने इस बयान में देश में एक बार फिर से राजनीतक घमासान छिड सकता है, क्योंकि अय्यर के इस बयान पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। आपको बता दें कि पाकिस्तान के कराची में एक कार्यक्रम में शामिल हुए अय्यर ने पाकिस्तान के साथ भारत के संबंधों को लेकर भारत सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए बड़ा हमला बोला है।

ओमान से भारत को मिला बड़ा तोहफा, चीन-पाकिस्तान की साँसें अटकी!

भारत-पाकिस्तान मसले पर अय्यर ने कहा कि पाकिस्तान इस मसले का हल बातचीत से चाहता है, लेकिन भारत इसके लिए तैयार नहीं है। बता दें कि अय्यर का यह बयान ऐसे समय में आया है जब जम्मू-कश्मीर समेत पूरे देश में शहीद जवानों के लिए लोग इधर-उधर गलियों में आंसू बहाते दिख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में मुझ से हजारों लोग गले लगते हैं, मेरी बातों पर तालियां बजाते हैं। यहां आकर मैं खुश हूं। तो वहीं अय्यर के इस बयान पर गुस्से से लाल हुए कांग्रेसी नेता हनुमंत राव ने कहा कि, पार्टी ने अय्यर को सबकुछ दिया, लेकिन उन्होंने हमेशा अपने बयानों से पार्टी को नुकसान ही पहुंचाया है।

23 साल की लड़की से प्यार पर अनुराग कश्यप का चौकाने वाला कबूलनामा!

आपको पाकिस्तान समर्थित आंतकियों ने अभी हाल ही में जम्मू-कश्मीर में सेना कैंप पर बड़ा हमाला किया, जिसमें पांच जवान शहीद हुए हैं। जवानों की शहादत पर जम्मू-कश्मीर में जवानों के जनाजे में भार संख्या में लोग शामिल हुए और लगभग तमाम लोगों की आंखे नम थी, ऐसे में पूर्व कांग्रेसी नेता के बयान पर देश की जनता भी कड़ी प्रतिक्रिया दे रही है।

video

loading...